logo
Breaking

बीजेपी नेता प्रकाश बजाज को सेशन कोर्ट से मिली जमानत, महिला से छेड़छाड़ के आरोप में भेजा गया था जेल

बीजेपी नेता प्रकाश बजाज को सेशन कोर्ट से जमानत मिल गई है. प्रकाश बजाज को महिला से छेड़छाड़ के आरोप में जेल भेजा गया था. महिला किरण मगर ने प्रकाश बजाज के खिलाफ सिविल लाइन थाने में शिकायत दर्ज कराई थी.

बीजेपी नेता प्रकाश बजाज को सेशन कोर्ट से मिली जमानत, महिला से छेड़छाड़ के आरोप में भेजा गया था जेल

रायपुर. बीजेपी नेता प्रकाश बजाज को सेशन कोर्ट से जमानत मिल गई है. प्रकाश बजाज को महिला से छेड़छाड़ के आरोप में बीते 19 मई को ही गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था. महिला किरण मगर ने प्रकाश बजाज के खिलाफ सिविल लाइन थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. सिविल लाइन पुलिस ने छेड़छाड़ का केस दर्ज होते ही प्रकाश बजाज को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था.

बता दें कि इसके पूर्व महिला किरण मगर ने ही प्रकाश बजाज पर ब्लैकमेलिंग और धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया था. भाजपा नेता प्रकाश बजाज पेशे से बिल्डर हैं. साथ ही प्रकाश बजाज भाजपा के पूर्व मंत्री राजेश मूणत के बेहद करीबी माने जाते हैं. साथ ही आपको बता दें कि 33 वर्षीय महिला किरण मगर ने आरोप लगाया था कि घर दिलाने के नाम पर उनसे प्रकाश बजाज ने 10 लाख रुपए ऐंठ लिए.

शिकायत पत्र में किरण मगर ने बताया था कि प्रकाश बजाज से उसकी मुलाकात दो साल पहले भाजपा नेता मोहन मोटवानी के जरिए हुई थी. उन्होंने प्रकाश बजाज को अपना भाई बताते हुए कहा था कि बजाज उन्हें घर दिला देगा. सौदे के मुताबिक साढ़े 7 लाख रुपए नकद और ढाई लाख रुपए का चेक प्रकाश को दिया था.

इसके अलावा बजाज ने घर फाइनेंस कराने उनके बैंक खाते का स्टेटमेंट और आइटीआर फाइल भी लिया था. महिला के अनुसार मामला 2016 का है. जब भी वह घर के बारे बजाज से बात करती हैं तो वह आनाकानी कर टालमटोल करते रहे. महिला का आरोप है कि वह जब भी अपने पैसों की मांग करती थी तो प्रकाश बजाज पैसा वापस करने के लिए उसे अकेले में बुलाता था.

Loading...
Share it
Top