Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

महिला से छेड़छाड़ के मामले में बीजेपी नेता प्रकाश बजाज गिरफ्तार

महिला से छेड़छाड़ के मामले में बीजेपी नेता व आईटी सेल के पूर्व अध्यक्ष प्रकाश बजाज को सिविल लाइन पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के मुताबिक धारा 354 और 506 में आज मामला दर्ज होते ही सिविल लाइन पुलिस ने प्रकाश बजाज को गिरफ्तार कर लिया है.

महिला से छेड़छाड़ के मामले में बीजेपी नेता प्रकाश बजाज गिरफ्तार

रायपुर. महिला से छेड़छाड़ के मामले में बीजेपी नेता प्रकाश बजाज को सिविल लाइन पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के मुताबिक धारा 354 और 506 में आज मामला दर्ज होते ही सिविल लाइन पुलिस ने प्रकाश बजाज को गिरफ्तार किया है. बता दें कि इसके पूर्व महिला किरण मगर ने ही प्रकाश बजाज पर ब्लैकमेलिंग और धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया था.

भाजपा नेता प्रकाश बजाज पेशे से बिल्डर हैं. साथ ही प्रकाश बजाज भाजपा के पूर्व मंत्री राजेश मूणत के बेहद करीबी माने जाते हैं. साथ ही आपको बता दें कि 33 वर्षीय महिला किरण मगर ने आरोप लगाया था कि घर दिलाने के नाम पर उनसे प्रकाश बजाज ने 10 लाख रुपए ऐंठ लिए.

शिकायत पत्र में किरण मगर ने बताया था कि प्रकाश बजाज से उसकी मुलाकात दो साल पहले भाजपा नेता मोहन मोटवानी के जरिए हुई थी. उन्होंने प्रकाश बजाज को अपना भाई बताते हुए कहा था कि बजाज उन्हें घर दिला देगा. सौदे के मुताबिक साढ़े 7 लाख रुपए नकद और ढाई लाख रुपए का चेक प्रकाश को दिया था.

इसके अलावा बजाज ने घर फाइनेंस कराने उनके बैंक खाते का स्टेटमेंट और आइटीआर फाइल भी लिया था. महिला के अनुसार मामला 2016 का है. जब भी वह घर के बारे बजाज से बात करती हैं तो वह आनाकानी कर टालमटोल करते रहे. महिला का आरोप है कि वह जब भी अपने पैसों की मांग करती थी तो प्रकाश बजाज पैसा वापस करने के लिए उसे अकेले में बुलाता था.

Loading...
Share it
Top