Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Watch Video : अजीत जोगी के स्वास्थ्य लाभ के लिए भाजपा नेता नंदकुमार साय कर रहे महामृत्युंजय का जाप

पूर्व सीएम अजीत जोगी के स्वास्थ्य लाभ के लिए भाजपा नेता नंदकुमार साय महामृत्युंजय का जाप कर रहे हैं. राज्य के प्रथम मुख्यमंत्री अजीत जोगी की तबीयत बिगड़ने ओर हालत नाजुक बताए जाने पर भाजपा के वरिष्ठ आदिवासी नेता डॉ नंद कुमार साय ने फोन पर अमित जोगी से चर्चा कर कहा कि डॉक्टर अपना काम करेंगे हम सब को उनके लिए पार्थना करनी चाहिए. मैं महामृत्युंज मंत्र का जाप शुरू कर देता हूँ.

Watch Video : अजीत जोगी के स्वास्थ्य लाभ के लिए भाजपा नेता नंदकुमार साय कर रहे महामृत्युंजय का जाप
X

रायपुर. पूर्व सीएम अजीत जोगी के स्वास्थ्य लाभ के लिए भाजपा नेता नंदकुमार साय महामृत्युंजय का जाप कर रहे हैं. राज्य के प्रथम मुख्यमंत्री अजीत जोगी की तबीयत बिगड़ने ओर हालत नाजुक बताए जाने पर भाजपा के वरिष्ठ आदिवासी नेता डॉ नंद कुमार साय ने फोन पर अमित जोगी से चर्चा कर कहा कि डॉक्टर अपना काम करेंगे हम सब को उनके लिए पार्थना करनी चाहिए. मैं महामृत्युंज मंत्र का जाप शुरू कर देता हूँ.

यह बात इस लिए बताना जरूरी है कि अजित जोगी ओर नंदकुमार साय इस प्रदेश के दो दिग्गज नेता हैं. दोनों विपरीत विचारधारा के अनुयायी हैं और एक दूसरे के राजनैतिक प्रतिद्वंदी हैं लेकिन व्यक्तिगत जीवन मे कोई बैर नहीं. ये छत्तीसगढ़ की राजनीति की गरिमा है. 1998 और 2003 अजीत जोगी ने नंदकुमार साय को हराया था. लोकसभा और विधानसभा चुनाव में नंदकुमार साय को अजीत जोगी ने मात दी थी.



Next Story