logo
Breaking

भाजपा नेता के माफ़ी मांगने के बाद शांत हुआ पत्रकार आंदोलन, 7 दिनों में कार्रवाई नहीं करने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी

भाजपा नेता राजीव अग्रवाल के माफ़ी मांगने के बाद पत्रकार आंदोलन शांत हो गया. पत्रकारों ने भाजपा के आरोपी कार्यकर्ताओं पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है. 7 दिन के भीतर कार्रवाई नहीं होने पर पत्रकारों ने फिर से उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है.

भाजपा नेता के माफ़ी मांगने के बाद शांत हुआ पत्रकार आंदोलन, 7 दिनों में कार्रवाई नहीं करने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी

रायपुर. भाजपा नेता राजीव अग्रवाल के माफ़ी मांगने के बाद पत्रकार आंदोलन शांत हो गया. पत्रकारों ने भाजपा के आरोपी कार्यकर्ताओं पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है. 7 दिन के भीतर कार्रवाई नहीं होने पर पत्रकारों ने फिर से उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है.

बता दें कि भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा वेब जर्नलिस्ट सुमन पाण्डेय से मारपीट के विरोध में बीते 12 दिनों से पत्रकार प्रेस क्लब के सामने धरना दे रहे थे. भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष राजीव अग्रवाल आज धरना स्थल पहुंचे और पत्रकारों से माफ़ी मांग ली.
पत्रकारों ने भाजपा नेता द्वारा माफ़ी मांगने के बाद आंदोलन समाप्त करने की घोषणा कर दी. मगर पत्रकार से मारपीट करने वाले कार्यकर्ताओं पर कार्रवाई करने 7 दिन का अल्टीमेटम दिया है. 7 दिनों के भीतर आरोपी कार्यकर्ताओं को पार्टी से निलंबित नहीं करने पर पत्रकारों ने पुनः उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है.
Share it
Top