Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिग्गी बोलेः भाजपा सत्ता भोगी, राजनीति नहीं व्यापार कर रही

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा है कि 15 साल तक छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश में भाजपा की सरकार रही, लेकिन भाजपा सत्ता भोगी हो गई थी। वह राजनीति नहीं बल्कि व्यापार कर रही थी।

दिग्गी बोलेः भाजपा सत्ता भोगी, राजनीति नहीं व्यापार कर रही
X

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा है कि 15 साल तक छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश में भाजपा की सरकार रही, लेकिन भाजपा सत्ता भोगी हो गई थी। वह राजनीति नहीं बल्कि व्यापार कर रही थी।

मीडिया से चर्चा में उन्होंने छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की जीत पर जनता को धन्यवाद दिया। दिग्विजय सिंह ने कहा कि अंतत: जनता ने सही निर्णय लेकर कांग्रेस को जीत दिलाई है।
उन्होंने कहा कि लगातार कांग्रेस 1 प्रतिशत से ऊपर नीचे हो रही थी और इस बार बहुत ही निर्णायक ढंग से जनता ने अपना मत दिया है। अब हम सभी की जि़म्मेदारी है कि कांग्रेस ने जो वादे किए हैं उसे पूरा करें।
पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि चावल वाले बाबा चावल में ही भ्रष्टाचार कर रहे थे। जनता ने उन्हें विरोधी रोल में चिन्हित किया है। भाजपा अब उससे ही नहीं उभर पा रही है।
लोकसभा चुनाव लडऩे के सवाल पर दिग्विजय सिंह ने कहा कि मैने जीवन में अपना कोई फैसला स्वयं नहीं किया, पार्टी का जो फैसला होगा स्वीकार होगा। राम मंदिर मुद्दे पर उन्होंने कहा कि राम मंदिर बनाने से उनको रोका किसने है।
दिग्विजय सिंह आज दोपहर में रायपुर पहुंचे वे यहां पर एक निजी कार्यक्रम में हिस्सा लेने आए हैं। माना विमानतल में उनका स्वागत करने सत्यनारायण शर्मा, सांसद छाया वर्मा, रामगोपाल अग्रवाल, सुभाष धुप्पड़, गजराज पगारिया, अजय साहू और शैलेष नीतिन त्रिवेदी सहित अन्य लोग उपस्थित थे। एयरपोर्ट से सिंह कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन पहुंच कर कार्यालय का अवलोकन किया। सिंह कल दोपहर बाद दिल्ली रवाना हो जाएंगे।
विजयवर्गीय की निंदा, बाबा रामदेव व्यवसायी
अखिलेश यादव द्वारा प्रियंका गांधी के आने से कांग्रेस को फायदा होने संबंधी बयान पर दिग्विजय सिंह ने उन्हें धन्यवाद दिया। दिग्विजय सिंह ने कहा बहुत दिनों से कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की उम्मीद और मांग थी कि प्रियंका गांधी सक्रिय राजनीति में आएं। अब वो सक्रिय राजनीति में आई हैं उनका स्वागत है।
वहीं भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय के प्रियंका को चॉकलेटी वाले बयान पर बोले, तो मौसमी चटर्जी क्या है। साथ ही बाबा रामदेव की ओर से भारत रत्न पुरस्कार को लेकर दिए बयान पर कहा कि रामदेव को मैं संत और कोई बाबा नहीं मानता वह व्यवसायी हैं।
राजीव भवन में शहीदों को दी श्रद्धांजलि
नवनिर्मित राजीव भवन को देखा और सराहा। वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने विजिटर बुक में दस्तखत किए। राजीव भवन में शहीदों को श्रद्धांजलि दी। नक्सल हमले में शहीद नंदकुमार पटेल, उदय मुदलियार, विद्याचरण शुक्ल, महेन्द्र कर्मा समेत सभी शहीदों को याद करते हुए वे भावुक नजर आए।
सिंह के साथ उनकी पत्नी अमृता सिंह भी उपस्थित थीं। प्रभारी महामंत्री गिरीश देवांगन के कार्यालय में स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों के चित्र की प्रशंसा करते हुये कहा कि प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में ऐसे ऐतिहासिक चित्र का होना खुशी की बात है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story