Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

प्रदेश प्रभारी अनिल जैन ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा - नक्सलियों का भय दिखाकर चुनाव जीतना चाहती है कांग्रेस

छत्तीसगढ़ बीजेपी प्रभारी अनिल जैन रायपुर पहुंच गए हैं। रायपुर में उन्होंने कहा कि कांग्रेस नक्सलियों का भय दिखाकर दंतेवाड़ा उपचुनाव जीतना चाहती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी देवती कर्मा की बेटी के बयान की जांच होनी चाहिए।

प्रदेश प्रभारी अनिल जैन ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा - नक्सलियों का भय दिखाकर चुनाव जीतना चाहती है कांग्रेसBJP Chhattisgarh State incharge Anil Jain targeted congress government in raipur

रायपुर। छत्तीसगढ़ बीजेपी प्रभारी अनिल जैन रायपुर पहुंच गए हैं। रायपुर में उन्होंने कहा कि कांग्रेस नक्सलियों का भय दिखाकर दंतेवाड़ा उपचुनाव जीतना चाहती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी देवती कर्मा की बेटी के बयान की जांच होनी चाहिए। उसके लिए भी एसआईटी का गठन होना चाहिए। मंतूराम पवार के बयान को लेकर जैन ने कहा कि अभी चुनाव का समय है इसलिए वे आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं। उनका कौन सा बयान सही है और कौन सा गलत है यह सोचने की बात है।

उन्होंने प्रदेश सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा कि ये सरकार तो एसआईटी की सरकार हो गई है। दंतेवाड़ा उपचुनाव को लेकर अनिल जैन ने कहा कि देवती कर्मा के बेटे ने ही कहा है कि वह 10 हजार पीछे चल रहे हैं, फिर हमारी जीत में शंका नहीं होनी चाहिए।

Next Story
Share it
Top