Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भाजपा ने लगाया राज्य सरकार पर गंभीर आरोप, प्रदेश को कोरोना संक्रमण के 'रुरल कम्युनिटी स्प्रेड' से बचाने रखी ये मांग

भाजपा का आरोप : क्वारेंटाइन सेंटर्स मे अव्यवस्था एवं अराजकता के कारण महासमुंद जिले मे कोरोना का फैल रहा संक्रमण। पढ़िए पूरी खबर-

भाजपा ने लगाया राज्य सरकार पर गंभीर आरोप, प्रदेश को कोरोना संक्रमण के रुरल कम्युनिटी स्प्रेड से बचाने रखी ये मांग
X

महासमुंद। कोरोना काल में वायरस का संक्रमण रोकने के लिए लोगों को क्वारेंटाइन किया जा रहा है। वहीं क्वारेंटाइन सेंटर्स से लगातार अव्यवस्था की खबरें भी आ रही है। इसी क्रम में भाजपा नेता व पूर्व विधायक परेश बागबाहरा ने, प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर गंभीर आरोप लगाया है।

उनका आरोप है कि क्वारेंटाइन सेंटर्स मे अव्यवस्था एवं अराजकता के कारण महासमुंद जिले मे कोरोना का संक्रमण फैल रहा है। शासन-प्रशासन की इस घोर लापरवाही के कारण पूरे जिले में दहशत का माहौल है।

उन्होंने प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि क्वारेंटाइन सेंटर में न ही सोशल डिस्टेसिंग का ध्यान रखा जा रहा है न ही सेनेटाईजेशन किया जा रहा है, राज्य सरकार ने दावा किया था कि सभी क्वारेंटाइन सेंटर्स सर्वसुविधायुक्त रहेंगे एवं मजदूरो के मनोरंजन के लिए टीवी की व्यवस्था की जाएगी तथा मनोवैज्ञानिको के द्वारा प्रेरक गतिविधियां चलाई जाएगी।

परेश बागबाहरा ने कहा कि प्रदेश सरकार की कंगाली का असर क्वारेंटाइन सेंटर्स की दयनीय स्थिति से समझा जा सकता है। पंचायत प्रतिनिधियों ने बताया कि क्वारेंटाइन सेंटर के लिए राज्य सरकार ने एक भी फूटी कौड़ी नहीं दी है। उन्होंने प्रदेश सरकार से मांग की है कि मुख्यमंत्री केयर फंड का उपयोग प्रदेश सरकार ने क्वारेंटाइन सेंटर्स के लिए कहाँ-कहाँ, कितना खर्च किया, इसकी जानकारी प्रदेशवासियों को दे तथा कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए समुचित व्यवस्था ग्रामीण क्षेत्र मे क्वारेंटाइन सेंटर मे तुरंत करें, ताकि प्रदेश को कोरोना के संक्रमण के रुरल कम्युनिटी स्प्रेड (ग्रामीण सामुदायिक प्रसार) से बचाया जा सके।

Next Story