Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अमित जोगी को केंद्रीय जेल लेकर पहुंची बिलासपुर पुलिस, जेल परिसर में जोगी समर्थकों का जमावड़ा

जनता कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी को बिलासपुर पुलिस केंद्रीय जेल लेकर पहुंची हुई है. जेल परिसर में जोगी समर्थकों का जमावड़ा लगा हुआ है. केंद्रीय जेल परिसर में 2 सीएसपी समेत कई टीआई तैनात हैं. बता दें कि अपोलो अस्पताल ने अमित जोगी को डिस्चार्ज कर दिया है.

अमित जोगी को केंद्रीय जेल लेकर पहुंची बिलासपुर पुलिस, जेल परिसर में जोगी समर्थकों का जमावड़ाBilaspur police rushed Amit Jogi to Central Jail

रायपुर. जनता कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी को बिलासपुर पुलिस केंद्रीय जेल लेकर पहुंची हुई है. जेल परिसर में जोगी समर्थकों का जमावड़ा लगा हुआ है. केंद्रीय जेल परिसर में 2 सीएसपी समेत कई टीआई तैनात हैं. जेल में आमद देने के बाद अमित जोगी को मेकाहारा स्थित स्टेट मेडिकल बोर्ड के समक्ष पेश किया जाएगा.

बता दें कि अपोलो अस्पताल ने अमित जोगी को डिस्चार्ज कर दिया है. अमित जोगी को अपोलो अस्पताल से कहाँ ले जाया जा रहा है, जेल प्रबंधन ने मीडिया को बताने से इनकार कर दिया था. अपोलो अस्पताल से डिस्चार्ज के बाद अमित जोगी ने कहा कि उनके साथ अनहोनी होने की आशंका है. साथ ही अमित जोगी ने राज्य सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अमित जोगी को दिल्ली के मेदांता अस्पताल ले जाया जाएगा. इधर अमित जोगी की जमानत याचिका पर आज हाईकोर्ट में सुनवाई हुई. हाईकोर्ट के जस्टिस आरसीएस सामंत के सिंगल बेंच ने प्रकरण की सुनवाई की.

कोर्ट ने केस डायरी तलब की है. फ़िलहाल सुनवाई की अगली तारीख तय नहीं हुई है. अमित जोगी के अधिवक्ता ने हाईकोर्ट से मेडिकल रिपोर्ट भी तलब करने की गुहार लगाई है. विधायक धर्मजीत सिंह भी जेल परिसर पहुंचे हुए हैं.


Next Story
Share it
Top