logo
Breaking

सीएम भूपेश बघेल के स्वागत के लिए आए कांग्रेस नेता को पुलिसकर्मियों ने पीटा

बिलासपुर में एक बार फिर पुलिसकर्मियों द्वारा कांग्रेस के नेता की पिटाई का मामला सामने आया है

सीएम भूपेश बघेल के स्वागत के लिए आए कांग्रेस नेता को पुलिसकर्मियों ने पीटा
बिलासपुर में एक बार फिर पुलिसकर्मियों द्वारा कांग्रेस के नेता की पिटाई का मामला सामने आया है। खबर मिल रही है कि सीएम भूपेश बघेल की स्वागत के लिए आए कांग्रेस नेता पिनाल उपवेजा को पुलिसकर्मियों ने रोड जाम करने का हवाला देते हुए बेर​हमी से पिटाई कर दी है।
दरसअल सीएम भूपेश बघेल आज बिलासपुर दौरे पर हैं। सीएम बघेल की स्वागत के लिए कांग्रेस नेता पिनाल उपवेजा भी अपने समर्थकों के साथ यहां पहुंचे थे। मुख्यमंत्री के आने में लेट होने पर उनके समर्थक वापस जाने के लिए ऑटो में बैठ रहे थे कि इसी दौरान वहां सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी वहां आ पहुंचे।
समर्थकों और पुलिकर्मियों के बीच रोड जाम करने के नाम पर बहस होने लगी। बात दतनी बढ़ी कि पुलिस वाले मारपीट पर उतारू हो गए औेर कांग्रेसी नेता पीनाल सहित उनके समर्थकों की बेरहमी से पिटाई कर दिए।
गौरतलब है कि बीते दिनों कांग्रेस कार्यालय में घुसकर पुलिसकर्मियों ने कांग्रेस नेताओं की बेरहमी से पिटाई कर दी थी। मामले को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमकर बवाल मचाया था। वहीं, मामले को लेकर लाठीचार्ज का आदेश देने वाले बिलासपुर एडिशनल एसपी निरज चंद्रा को प्रभार से हटा दिया गया था।
Share it
Top