Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

नक्सली मुठभेड़ शहीद जवानों को राज्यपाल, मुख्यमंत्री, गृहमंत्री और डीजीपी ने दी श्रद्धांजलि, पार्थिव देह गृहग्राम भेजा गया

बीजापुर जिले भैरमगढ़ विकासखण्ड के ग्राम केशकुतूल के पास शुक्रवार को पुलिस नक्सली मुठभेड़ में शहीद जवानों को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू और डीजीपी डीएम अवस्थी ने शनिवार सुबह श्रद्धांजलि दी।

नक्सली मुठभेड़ शहीद जवानों को राज्यपाल, मुख्यमंत्री, गृहमंत्री और डीजीपी ने दी श्रद्धांजलिBijapur naxal encounter

रायपुर। बीजापुर जिले भैरमगढ़ विकासखण्ड के ग्राम केशकुतूल के पास शुक्रवार को पुलिस नक्सली मुठभेड़ में शहीद जवानों को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू और डीजीपी डीएम अवस्थी ने शनिवार सुबह श्रद्धांजलि दी। शहीद जवानों के पार्थिव शरीर को आज सहसम्मान श्रद्धांजलि देकर गृहग्राम के लिए रवाना किया गया। मुख्यमंत्री ने शहीद जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए उनके परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है। राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने भी नक्सली हमले में सीआरपीएफ के तीन जवानों के शहीद होने एवं एक बच्ची की मौत पर गहरा दुख व्यक्त किया है। राज्यपाल ने नक्सली हमले में घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है।

बता दें कि छत्तीसगढ़ के बीजापुर में शुक्रवार सुबह 10.25 बजे सीआरपीएफ 199 के जवान एरिया डोमिनेश पर निकले थे। करीबन 10.33 बजे देवागंन पुलिया के पास नक्सलियों के एम्बुश में फंस गए थे। मुठभेड़ में तीन जवान शहीद हो गए थे। वहीं क्रॉस फायरिंग में एक बच्ची की मौत हो गई थी और एक घायल हो गई थी।

Share it
Top