Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बड़ी खबर : छत्तीसगढ़ में कोरोना के अब 3 पॉजिटिव केस, प्रशासन में हड़कंप

स्वास्थ्य विभाग के सचिव से प्राप्त जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस से संक्रमित दो नए मरीज आज मिले हैं. इससे प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 3 हो गई है.

corona
X
corona

रायपुर. छत्तीसगढ़ में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ चुकी है. अब तीन मरीजों में कोरोना की हुई पुष्टि हुई है. एक मरीज रायपुर और एक मरीज राजनांदगांव में और पाए गए हैं. रायपुर में एक पॉजिटिव मरीज पहले से ही एम्स में एडमिट है. स्वास्थ्य विभाग के सचिव से प्राप्त जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस से संक्रमित दो नए मरीज आज मिले हैं. इससे प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 3 हो गई है.

आज एक मरीज रायपुर में और एक मरीज राजनांदगांव में कोरोना पाजिटिव पाया गया है. स्वास्थ्य विभाग द्वारा इनके उपचार की सभी आवश्यक व्यवस्था सुनिश्चित की जा रही है. स्वास्थ्य महकमे के उच्च पदस्थ अधिकारियों के साथ एम्स डायरेक्टर ने इसकी पुष्टि कर दी है.

बताया जा रहा है कि कोरोना पाॅजिटिव मरीज रायपुर के सुभाष स्टेडियम के पास रहता है. हाल ही में वह लंदन दौरे से लौटा था. विदेश से आने वाले सभी पैसेंजर्स के सैम्पल लिए गए थे. जांच रिपोर्ट में कोरोना पाॅजिटिव पाया गया. फिलहाल उसे एम्स में क्वारंटाइन में रखा गया है.

साथ ही राजनांदगांव जिले में कोरोना का 1 पॉजिटिव मरीज मिला है. खबर फैलते ही जिले में हड़कंप मच गया है. अधिकारियों ने इसकी पुष्टि की है. वही जिलेवासियों को लगातार घर में रहने की सलाह दी जा रही है.

Next Story