Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बड़ी खबर : छत्तीसगढ़ में तबलीगी बोलकर मौलाना को पुलिसकर्मियों ने पीटा, कार्रवाई की मांग

संतोषी नगर गौसिया मस्जिद निवासी डॉ.मौलाना जहीरूद्दीन ने शिकायत की है। पीड़ित ने लिखित आवेदन देकर अफसरों को बताया, कि वो बीयूएमएस चिकित्सक है। रविवार दोपहर 2.10 बजे संतोषी नगर निवास से दवा लेने के लिए निकला था। बैजनाथपारा इलाके में जा रहा था।

बड़ी खबर : छत्तीसगढ़ में तबलीगी बोलकर मौलाना को पुलिसकर्मियों ने पीटा, कार्रवाई की मांग
X

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी में मौलाना से पुलिकर्मियों ने मारपीट कर दी। मौलाना ने मामले की शिकायत पुलिस अधिकारियों से की है। पीड़ित ने पुलिसकर्मियों पर धार्मिक आस्था को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया है। पीड़ित की शिकायत पर पुलिसकर्मियों ने विवेचना शुरु कर दी है।

संतोषी नगर गौसिया मस्जिद निवासी डॉ.मौलाना जहीरूद्दीन ने शिकायत की है। पीड़ित ने लिखित आवेदन देकर अफसरों को बताया कि वो बीयूएमएस चिकित्सक है। रविवार दोपहर 2.10 बजे संतोषी नगर निवास से दवा लेने के लिए निकले था। बैजनाथपारा इलाके में जा रहा था ।

सिद्धार्थ चौक में दो पुलिसवालों ने उसे रोका। पूछने पर बताया कि दवा लेने बैजनाथपारा जा रहा हूं। पुलिसकर्मियों को रजिस्ट्रेशन नंबर दिखा रहा था, इस दौरान सिविल ड्रेस में खड़े पुलिसकर्मी ने डंडा मारा। विरोध किया तो पुलिसकर्मियों ने धर्म संबंधी गाली दी और फिर मारपीट की। चौराहे पर लगे सीसीटीवी कैमरे में घटना की जांच कराकर दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग की है।

Next Story