Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बड़ी खबर : खाद्य मंत्री का बयान- 'सिंहदेव को वस्तुस्थिति का पता नहीं, वे लोगों के बारे में सोचते हैं …'

खाद्य मंत्री के इस बयान ने सत्ता और सियासत के गलियारों में एक बार फिर चर्चा छेड़ दी है। Read More-

बड़ी खबर : खाद्य मंत्री का बयान-

कोरिया। कैबिनेट मंत्री टीएस सिंहदेव के धान खरीदी की मियाद बढ़ाने संबंधी बयान पर खाद्य मंत्री अमरजीत सिंह भगत ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि सिंहदेव की भावना अच्छी है, वे लोगों के हितों के बारे में सोचते हैं, लेकिन उन्हें वस्तुस्थिति का पता नही है।

गौरतलब है कि कल ही उक्त दोनों नेताओं के इस मसले पर बयान आए थे। सिंहदेव ने कहा था कि धान खरीदी की समय-सीमा बढ़ाने से किसानों को राहत मिलेगी, जबकि खाद्य मंत्री भगत ने कहा था कि जब तक समय-सीमा है, तब तक खरीदी करेंगे, उसके बाद मियाद बढ़ाने पर विचार करेंगे।

आज इसी संबंध में खाद्य मंत्री ने एक बयान दिया है कि कैबिनेट मंत्री सिंहदेव की भावना अच्छी है, वे लोगों के हितों के बारे में सोचते हैं, लेकिन वे वस्तुस्थिति से अवगत नहीं हैं।


खाद्य मंत्री के इस बयान ने सत्ता और सियासत के गलियारों में एक बार फिर चर्चा छेड़ दी है। मंत्री अमरजीत भगत ने अपने बयान के जरिए ऐसे कद्दावर नेता और मंत्री की जानकारी पर सवाल खड़ा किया है, जो जानकारी, सोच और दूरदर्शिता के मामले में काफी समृद्ध माने जाते हैं। कांग्रेस की जीत के पीछे जिस जन घोषणा पत्र की भूमिका को महत्वपूर्ण माना जाता है, उसे तैयार करने में सिंहदेव की भूमिका किसी से छिपी नहीं है। लेकिन मंत्री अमरजीत के सिंहदेव की जानकारी पर सवाल खड़ा करने वाले इस बयान ने लोगों को चर्चा के लिए एक नया और ज्वलंत विषय दे दिया है।

Next Story
Top