Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Big News : बस्तर में फिर दिखा ड्रोन, सुरक्षा एजेसियां अलर्ट, कैम्प को निशाना बनाने की कोशिश

अज्ञात ड्रोन का पीछा करने अपना ड्रोन उड़ाया, मगर रेंज से बाहर हो जाने से ड्रोन को नही ढूंढा जा सका। पढ़िए पूरी खबर-

Big News : बस्तर में फिर दिखा ड्रोन, सुरक्षा एजेसियां अलर्ट, कैम्प को निशाना बनाने की कोशिश
X

दोरनापाल। सुकमा जिले के नक्सल प्रभावित कैम्पों में अज्ञात ड्रोन की निगरानी फिर से देखने को मिलने लगी है। इसको लेकर सुरक्षा एजेंसियों के कान खड़े हो गए हैं 0। बीते दिनों किस्टाराम में ड्रोन देखे जाने के बाद दोरनापाल के सीआरपीएफ 74 वाहिनी के हेडक्वार्टर व अंदरूनी पुसवाड़ा कैम्प में नजर आया, जिसके बाद 74 वाहिनी मुख्यालय से अज्ञात ड्रोन का पीछा करने अपना ड्रोन उड़ाया, मगर रेंज से बाहर हो जाने से ड्रोन को नही ढूंढा जा सका ।


आपको बता दें कि बीते 3 महीने से नक्सलप्रभावित सुकमा जिले के अंदरूनी कैम्पो में ये दुसरी बार अज्ञात ड्रोन के देखे जाने का मामला सामने आया है। जब दोरनापाल सीआरपीएफ मुख्यालय तक अज्ञात ड्रोन पहुंचाख् पर सुरक्षाबलों की मुस्तैदी और वक्त रहते जवानों के ड्रोन उड़ाने से पूरी तरह कैम्प का मुआयना नही कर सका।

लम्बे समय से कैम्पों पर नजर रखने से किसी कैम्प को निशाना बनाने की कोशिश की आशंका जताई जा रही है हालांकि सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट है और प्रदेश से लेकर केंद्रीय स्तर पर बैठक में इसकी चर्चा हो चुकी है, जिसमें ड्रोन को देखते ही धरासायी करने के निर्देश जवानों को दिए गए है। साथ ही पता लगाया जा रहा है कि आखिर ड्रोन आ कहाँ से रहा है..?

Next Story