Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बिग ब्रेकिंग : छत्तीसगढ़ में 3 दिनों तक बंद रहेंगी शराब दुकानें

कोरोना वायरस के संक्रमण के मद्देनजर शराब दुकानों को भी बंद रखने का निर्णय लिया गया है. आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने कहा कि कोरोना वायरस को देखते हुए तीन दिनों तक शराब की दुकानें बंद रहेंगी.

बिग ब्रेकिंग : छत्तीसगढ़ में 3 दिनों तक बंद रहेंगी शराब दुकानें

रायपुर. कोरोना वायरस के संक्रमण के मद्देनजर शराब दुकानों को भी बंद रखने का निर्णय लिया गया है. आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने कहा कि कोरोना वायरस को देखते हुए तीन दिनों तक देशी और विदेशी शराब की दुकानें बंद रहेंगी. साथ ही सभी शासकीय और निजी क्लबों में 31 मार्च तक शराब का विक्रय और परोसा जाना बंद रहेगा.

बता दें कि शराब दुकानों में रोज भीड़ जुट रही थी. लोग शराब दुकानों की फोटो वायरल कर सोशल मीडिया में मजाक बना रहे थे. लोगों को शराब दुकानें खुली रखने पर जमकर आपत्ति थी. चूँकि कोरोना के संक्रमण से निबटने सभी भीड़-भाड़ वाले क्षेत्र में सतर्कता बरती जा रही है. लोग सोशल मीडिया में लगातार शराब दुकानें बंद करने की मांग कर रहे थे.

रेस्टोरेंट, होटल बार भी 23 से 25 मार्च तक बंद रहेंगे

राज्य शासन द्वारा नोवल कोरोना वायरस (कोविड-19) के संक्रमण से आम जन को सुरक्षित रखने के उद्देश्य से समस्त देशी-विदेशी मदिरा दुकानों, छत्तीसगढ़ स्टेट बेवरेजेस कार्पाेरेशन के रायपुर बिलासपुर के गोदाम, जिलों में स्थित देशी मदिरा के मद्य भंडारों को 23 मार्च से 25 मार्च तक बंद करने का निर्णय लिया गया है। राज्य सरकार के वाणिज्यिक कर (आबकारी विभाग) द्वारा आज यहां मंत्रालय महानदी भवन से इस आशय का आदेश सभी जिला कलेक्टरों को जारी कर दिया गया है।

राज्य शासन द्वारा छत्तीसगढ़ आबकारी अधिनियम के प्रावधानों के तहत 23 मार्च से 31 मार्च तक समस्त एफ. एल 4/4-क क्लब तथा 23 मार्च से 25 मार्च तक समस्त रेस्टोरेंट, होटल बार बंद करने का निर्णय लिया गया है। कलेक्टरों को इस आदेश का कड़ाई से पालन करने के निर्देश दिए गए हैं।

Next Story
Top