logo
Breaking

बिग ब्रेकिंग : छत्तीसगढ़ संवाद घोटाले की जांच पूरी, EOW जल्द सौंपेगी सरकार को रिपोर्ट

छत्तीसगढ़ संवाद घोटाले की जाँच पूरी हो चुकी है. ईओडब्ल्यू जल्द ही सरकार को रिपोर्ट सौंपेगी. अनियमितता की जाँच कर रही ईओडब्ल्यू को संवाद के खिलाफ भारी अनियमितता मिली है. शासन से निर्देश मिलने के बाद इस मामले पर एफआर भी दर्ज किया जा सकता है.

बिग ब्रेकिंग : छत्तीसगढ़ संवाद घोटाले की जांच पूरी, EOW जल्द सौंपेगी सरकार को रिपोर्ट

मनोज नायक, रायपुर. छत्तीसगढ़ संवाद घोटाले की जाँच पूरी हो चुकी है. ईओडब्ल्यू जल्द ही सरकार को रिपोर्ट सौंपेगी. अनियमितता की जाँच कर रही ईओडब्ल्यू को संवाद के खिलाफ भारी अनियमितता मिली है. शासन से निर्देश मिलने के बाद इस मामले पर एफआर भी दर्ज किया जा सकता है.

भाजपा सरकार के योजनाओं के प्रचार-प्रसार का काम देख रही संस्था छत्तीसगढ़ संवाद में करोड़ों रुपए के घोटाले का मामला उजागर हुआ था. इसके बाद नवगठित कांग्रेस सरकार ने छत्तीसगढ़ संवाद में हुए अनियमितता की जाँच का जिम्मा ईओडब्ल्यू को सौंपा था. ईओडब्ल्यू ने जाँच पूरी कर ली है.
आपको बता दें कि 21 निविदाओं के जरिए छत्तीसगढ़ संवाद ने कई एजेंसियों और फर्मों को सूचीबद्ध किया था. इनको 85 करोड़ रुपए का ठेका दिया था, जिसमें से 61 करोड़ रुपए का भुगतान कर दिया गया था. संवाद में बजट से अधिक राशि खर्च कर सरकारी खजाने को करोड़ों का नुकसान पहुंचाने का मामला सामने आया था.
Share it
Top