Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बेमेतरा : शादी का झांसा देकर दुष्कर्म मामले में नायब तहसीलदार गिरफ्तार

दूसरे से सगाई करने के बाद 5 साल तक बनाता रहा संबंध। पढ़िए पूरी खबर-

बेमेतरा : शादी का झांसा देकर दुष्कर्म मामले में नायब तहसीलदार गिरफ्तार
X

बेमेतरा। पुलिस ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म के मामले में सिमगा ब्लाक के नायब तहसीलदार को गिरफ्तार कर लिया है। आरोप है कि नायब तहसीलदार पीड़िता के साथ 7 साल तक शादी का झांसा देकर लगातार शारीरिक संबंध बनाता रहा।

इस मामले में जानकारी देते हुए थाना प्रभारी बेमेतरा राजेश मिश्रा ने बताया कि प्रार्थिया पीएससी परीक्षा की तैयारी कर रही थी। थाना दाढ़ी की रहने वाली युवती ने सिटी कोतवाली में मामले की शिकायत की थी। उसने बताया था कि युवराज साहू नामक युवक साल 2015 से 19मई 2020 तक लगातार शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाता रहा।

पीड़िता साल 2015 के पहले बेमेतरा में पढ़ाई कर रही थी। साल 2015 के पहले युवराज साहू शिक्षाकर्मी के पद पर जिला बेमेतरा के ग्राम बालसमुंद और सिंघौरी में पदस्थ था। साल 2019 में युवराज साहू का नायब तहसीलदार के पद पर चयन होने से उसकी पोस्टिंग सिमगा जिला बलौदाबाजार में हुई। इसी बीच उसने सगाई कर ली और इसकी जानकारी छिपाई। उसने तब भी शादी का झांसा देकर 5 साल तक शारीरिक शोषण किया। इस रिपोर्ट पर धारा 376, 376, 2, भादवि 3-2, एससीएसटी एक्ट कायम कर विवेचना में लिया गया।

आरोपी की पतासाजी की गई और 27 मई को उसे सुपेला थाना भखारा जिला धमतरी से गिरफ्तार किया गया। आरोपी को न्यायालय बेमेतरा में पेश किया गया।

Next Story