Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

1 मई से नाला सफाई अभियान का आगाज, महापौर बोले- बरसात से पहले नालों की होगी पूरी सफाई

रायपुर नगर निगम नाला सफाई की मुहिम चलाएगी. वर्षों से शहर के नालों में जमे कचरे को हटाने की तैयारी है. 1 मई से शहर भर में सफाई अभियान शुरू किया जाएगा. 25 मई तक मुहिम चलाकर शहर भर के नालों को साफ़ किया जाएगा. महापौर ने निगम के स्वास्थ्य विभाग अधिकारियों के साथ बैठक में ये फैसला लिया है. जोन स्तर पर सभी कर्मचारियों के लिए स्वास्थ्य शिविरलगाए जाएंगे. महापौर समेत निगम के जोन अधिकारी इसकी मॉनिटरिंग करेंगे.

1 मई से नाला सफाई अभियान का आगाज, महापौर बोले- बरसात से पहले नालों की होगी पूरी सफाई
X

रायपुर. रायपुर नगर निगम नाला सफाई की मुहिम चलाएगी. वर्षों से शहर के नालों में जमे कचरे को हटाने की तैयारी है. 1 मई से शहर भर में सफाई अभियान शुरू किया जाएगा. 25 मई तक मुहिम चलाकर शहर भर के नालों को साफ़ किया जाएगा. महापौर ने निगम के स्वास्थ्य विभाग अधिकारियों के साथ बैठक में ये फैसला लिया है. जोन स्तर पर सभी कर्मचारियों के लिए स्वास्थ्य शिविरलगाए जाएंगे. महापौर समेत निगम के जोन अधिकारी इसकी मॉनिटरिंग करेंगे.

महापौर एजाज़ ढेबर ने बताया कि जोन कमिश्नर और zho के साथ साफ-सफाई को लेकर बैठक रखी गई थी. बरसात से पूर्व शहर के नालों को साफ करने के लिए पर एक विशेष अभियान चलाई जाएगी. 1मई अभियान की शुरुआत होगी 25 मई तक शहर के सभी नाले पूरी तरीके से साफ की जाएगी. महापौर समेत निगम के जोन अधिकारी इसकी मॉनिटरिंग करेंगे.

Next Story