logo
Breaking

मंत्रीमंडलीय उपसमिति के अनुशंसा के अनुसार के आधार पर तय होगा धान एवं मक्का का समर्थन मूल्य

मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह की अध्यक्षता में आज कैबिनेट की बठक हुई इसमें कई महत्वपूर्ण निर्णय भी लिए गए है. कैबिनेट ने आज यह निर्णय लिया कि वर्ष 2018-19 के लिए समर्थन मूल्य पर धान एवं मक्का की खरीदी तथा कस्टम मिलिंग के लिए मंत्रीमंडलीय उपसमिति के अनुशंसाओं का अनुमोदन करते हुए नीति निर्धारित की जाएगी

मंत्रीमंडलीय उपसमिति के अनुशंसा के अनुसार के आधार पर तय होगा धान एवं मक्का का समर्थन मूल्य

मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह की अध्यक्षता में आज कैबिनेट की बठक हुई इसमें कई महत्वपूर्ण निर्णय भी लिए गए है. कैबिनेट ने आज यह निर्णय लिया कि वर्ष 2018-19 के लिए समर्थन मूल्य पर धान एवं मक्का की खरीदी तथा कस्टम मिलिंग के लिए मंत्रीमंडलीय उपसमिति के अनुशंसाओं का अनुमोदन करते हुए नीति निर्धारित की गई है. इसके अलावा इस वर्ष धान खरीदी 1 नवेम्बर से करने का निर्णय भी हुआ है. जो कि 31 जनवरी 2019 तक चलेगा.

इसके अलावा बिलासपुर विश्वविद्यालय का नाम अटल बिहारी वाजपेयी के नाम पर होगा. इसके अलावा जीएसटी को लेकर आये प्रस्ताव और संसोधन को भी नाजूरी दी गई. इसके अलावा साधारण प्रकृति के प्रकरण को न्यायलय से वापस लिए जाने हेतु जारी निर्देशों का कार्योत्तर अनुमोदन किया गया. इसके अलावा पूर्व आईजी बीस मरावी के पुत्र को खाद्य निरीक्षक के पद पर अनुकम्पा नियुक्ति देने का निर्णय भी लिया गया.

इसके अलावा भी कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए है.

Share it
Top