Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोरोना से जंग : BALCO ने डोनेट किया पीपीई किट, मास्क और सेनिटाईजर, सीएम भूपेश ने की सराहना

बालको ने 1000 पीपीई किट, 500 मिली की 500 बोतल सेनिटाईजर, 5000 सर्जिकल मास्क उपलब्ध कराए हैं। पढ़िए पूरी खबर-

कोरोना से जंग : BALCO ने डोनेट किया पीपीई किट, मास्क और सेनिटाईजर, सीएम भूपेश ने की सराहना
X

कोरबा। कोरोना से जंग में प्रशासन के अलावा आम लोग भी बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। ऐसे में औद्योगिक संस्थान भी योगदान देने में पीछे नहीं है। इसी कड़ी में भारत एल्युमिनियम कम्पनी लिमिटेड द्वारा कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए कोरोना किट उपलब्ध कराई जा रही है। इसके अलावा जरूरतमंद लोगों को राहत पहुंचाने के लिए लगातार काम कर किया जा रहा है।

बालको ने 1000 पीपीई किट, 500 मिली की 500 बोतल सेनिटाईजर, 5000 सर्जिकल मास्क उपलब्ध कराए हैं। जिसमें से 300 पीपीई किट बस्तर जिला, 200 पीपीई किट सुकमा जिला प्रशासन को सौंप दिया गया है।

इसके अलावा बालको के द्वारा हर रोज 1000 लोगों को भोजन कराया जा रहा है। वहीं 500 परिवार तक 1 महीने का राशन भी पहुंचाया गया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और उद्योग मंत्री कवासी लखमा ने इस सहायता के लिए आभार जताया है।

कोरोना के संक्रमण से बचने के लिए बालको टाउनशिप, संयंत्र परिसर बालको नगर के कई वार्ड के साथ कोरबा और कटघोरा के कई इलाकों को सेनिटाईज किया गया है।

बालको प्रबंधन ने कोरबा ESIC अस्पताल परिसर में 100 बिस्तर वाला अस्पताल तैयार किया गया है। अस्पताल तैयार करने और कई उपकरणों को मुहैया कराने में भी बालको ने योगदान दिया है।



Next Story