Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कोरोना का खौफ : सभी सिनेमाघरों और मल्टीप्लेक्स में 31 मार्च तक फिल्म प्रदर्शित नहीं होंगे

कोरोना वायरस के चलते राज्यभर के सभी सिनेमाघरों और मल्टीप्लेक्स में 15 मार्च से 31 मार्च तक फिल्म प्रदर्शित नहीं होंगे. इस संबंध में राज्य सरकार ने आदेश जारी किया है. राज्य सरकार ने जारी किये गए आदेश में कहा है कि राज्य की जनता को सुरक्षित रखने की दृष्टिकोण से ये निर्णय लिया गया है.

कोरोना का खौफ : सभी सिनेमाघरों और मल्टीप्लेक्स में 31 मार्च तक फिल्म प्रदर्शित नहीं होंगे

रायपुर. कोरोना वायरस के चलते राज्यभर के सभी सिनेमाघरों और मल्टीप्लेक्स में 15 मार्च से 31 मार्च तक फिल्म प्रदर्शित नहीं होंगे. इस संबंध में राज्य सरकार ने आदेश जारी किया है. राज्य सरकार ने जारी किये गए आदेश में कहा है कि राज्य की जनता को सुरक्षित रखने की दृष्टिकोण से ये निर्णय लिया गया है.

बता दें कि चीन के वुहान शहर से फैले कोरोना वायरस ने कोहराम मचा रखा है. इस खतरनाक वायरस के कहर के चलते अमेरिका में आपातकाल घोषित कर दिया गया है. कोरोना से भारत में दो लोगों की मौत हो चुकी है. कोरोना से लड़ने छत्तीसगढ़ सरकार भी कमर कस चुकी है.

राज्य सरकार के फैसले के मुताबिक 31 मार्च तक स्कूल-कॉलेज और यूनिवर्सिटी में ताला लटका दिया गया है. कॉलेज की कई परीक्षाएं भी रद्द कर दी गई है. व्यापमं ने टीचर इलिजिबिलिटी टेस्ट भी स्थगित कर दिया है.






Next Story
Top