Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

किताब पढ़कर बेहतर टाइम व्यतीत कर रहे विधानसभा अध्यक्ष, बोले- सोशल एक्टिविटी से दूर रहकर कोरोना को फैलने से रोकें

विधानसभा अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत ने covid 19 कोरोना संक्रमण को वैश्विक समस्या बताते हुए इससे समूचे मानव जगत के लिए चिंता का विषय बताया। छत्तीसगढ़ विधानसभा अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत ने भारत देश और छत्तीशगढ़ सरकार मे कोरोना के रोकथाम के लिए उठाए जा रहे एतिहातन कदम की सराहना की और एक दिन के जनता कर्फ्यू का समर्थन भी किया।

किताब पढ़कर बेहतर टाइम व्यतीत कर रहे विधानसभा अध्यक्ष, बोले- सोशल एक्टिविटी से दूर रहकर कोरोना को फैलने से रोकें

रायपुर. विधानसभा अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत ने covid 19 कोरोना संक्रमण को वैश्विक समस्या बताते हुए इससे समूचे मानव जगत के लिए चिंता का विषय बताया। छत्तीसगढ़ विधानसभा अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत ने भारत देश और छत्तीशगढ़ सरकार मे कोरोना के रोकथाम के लिए उठाए जा रहे एतिहातन कदम की सराहना की और एक दिन के जनता कर्फ्यू का समर्थन भी किया।

वे इन दिनों दिनभर परिवार के साथ घर पर है, इस दौरान संत कबीर के भजन सुनते ओर किताबे पढ़ते है। उनका स्पष्ट मानना है कि,वर्तमान में इस कोरोना संक्रमण से बचाव का सरल सहज उपाय यही है कि हम सोसल एक्टिविटीज से दूर रहे और लोगो को भी जागरूक करें।

छत्तीसगढ़ विधानसभा अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत ने प्रदेश की जनता से अपील की है कि,अपने घर के आस-पास स्वकछता बनाये रखें और बहुत ज्यादा जरूरत पड़ने पर ही घर से निकले उन्होंने प्रदेशभर में अधिकारियों एवं चिकित्सको से कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए किये जा रहे उपायों की जानकारी भी ली।

Next Story
Top