Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

APL राशनकार्डधारी परिवारों को 1 जून से 20 रुपए में मिलेगा 2 किलो नमक

छत्तीसगढ़ शासन द्वारा एपीएल राशनकार्ड धारी सामान्य परिवारों को एक जून 2020 से 10 रूपये प्रति किलो की दर से अधिकतम दो किलो नमक प्रति राशन कार्ड प्रति माह शासकीय उचित मूल्य की दुकानों से देने का निर्णय लिया गया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देश पर लाॅकडाउन की वर्तमान परिस्थितियों को देखते हुए सामान्य परिवारों को भी राशन दुकानों से नमक देने का आदेश जारी किया गया है।

APL राशनकार्डधारी परिवारों को 1 जून से 20 रुपए में मिलेगा 2 किलो नमक
X

रायपुर. छत्तीसगढ़ शासन द्वारा एपीएल राशनकार्ड धारी सामान्य परिवारों को एक जून 2020 से 10 रूपये प्रति किलो की दर से अधिकतम दो किलो नमक प्रति राशन कार्ड प्रति माह शासकीय उचित मूल्य की दुकानों से देने का निर्णय लिया गया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देश पर लाॅकडाउन की वर्तमान परिस्थितियों को देखते हुए सामान्य परिवारों को भी राशन दुकानों से नमक देने का आदेश जारी किया गया है।

खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण विभाग द्वारा महानदी भवन मंत्रालय से आदेश जारी कर आयुक्त सह संचालक खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण संचालनालय तथा प्रबंध संचालक, छत्तीसगढ़ राज्य नागरिक आपूर्ति निगम नवा रायपुर को सामान्य परिवारों को नमक प्रदाय करने के संबंध में आवश्यक कार्रवाई करने कहा गया है।

Next Story