Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अंजलि जैन ने सखी सेंटर से की भागने की कोशिश

अंजलि जैन ने आज सखी सेंटर से भागने की कोशिश की. अंजलि जैन को सखी सेंटर से छोड़ने के फैसला टलने के आसार नजर आने लगे हैं. अंजलि जैन के दिल्ली में रह रहे परिजन भी अंजलि जैन को लेने आज सखी सेंटर नहीं पहुंचे हैं. कहा जा रहा है कि अंजलि जैन के परिजनों को दिल्ली से आने में 2-3 दिन का समय लग सकता है.

अंजलि जैन ने सखी सेंटर से की भागने की कोशिश

रायपुर. अंजलि जैन ने आज सखी सेंटर से भागने की कोशिश की. अंजलि जैन को सखी सेंटर से छोड़ने का फैसला टल गया है. अंजलि जैन के दिल्ली में रह रहे परिजन भी अंजलि जैन को लेने आज सखी सेंटर नहीं पहुंचे हैं. कहा जा रहा है कि अंजलि जैन के परिजनों को दिल्ली से आने में 2-3 दिन का समय लग सकता है.

अंजलि जैन को आज सखी सेंटर से छोड़ा जाना था. अंजलि को सखी सेंटर से छोड़ने के लिए उनके परिजनों की उपस्थिति अनिवार्य थी. अंजलि जैन को सखी सेंटर से छोड़ने के लिए एसएसपी की अनुशंसा पर सखी सेंटर के 200 मीटर तक के दायरे पर धारा 144 भी लगाया गया है.

दोपहर 1 बजे सखी सेंटर से अंजलि जैन को छोड़ने का समय निर्धारित किया गया था. तय समय पर अंजलि जैन के परिजन सखी सेंटर नहीं पहुंचे. जिसके चलते अंजलि जैन को उनके परिजनों के लौटने तक सखी सेंटर में ही रहना पड़ेगा.

बता दें कि अंजलि जैन ने जिस मुस्लिम युवक इब्राहिम सिद्दीकी से शादी की है, वो सखी सेंटर में मौजूद है. उसके ससुराल पक्ष के लोग भी वहीं मौजूद हैं. इब्राहिम धमतरी का रहने वाला है, जो डीजे संचालक का बेटा है, वहीं साइकिल की पंचर की दुकान चलाता है.

इधर अंजलि जैन ने सखी सेंटर में आज एक नया तमाशा खड़ा करते हुए वन स्टाप सेंटर से भागने की कोशिश की, हालांकि वहां मौजूद पुलिस ने उसे पकड़ लिया और अंदर लेकर पहुंचे. हाईकोर्ट ने अंजली जैन को स्वतंत्र रूप से रहने देने के लिए सखी सेंटर छोड़ने का आदेश दिया था. इस आदेश के पालन में अंजली को आज सखी सेंटर से भेजा जाना था. अंजलि के सखी सेंटर में रखने को लेकर लगातार कई तरह के विवाद सामने आए हैं.

Next Story
Share it
Top