Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

एक मिसाल सहजता की : राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद बोले- बच्चों को परीक्षा में व्यवधान नहीं होना चाहिए, मेरा कार्यक्रम एक घंटे बाद शुरू कीजिये...

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद आज छत्तीसगढ़ भवन में पहुँचे और उन्हें कुछ ही देर में पता चला कि बच्चों के एक्जाम हैं. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने पूछा कि बच्चों की परीक्षा कब से है. मेरे कार्यक्रम में जाने के दौरान क्या बच्चों की आवाजाही में असर पड़ सकता है.

एक मिसाल सहजता की : राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद बोले- बच्चों को परीक्षा में व्यवधान नहीं होना चाहिए, मेरा कार्यक्रम एक घंटे बाद शुरू कीजिये...

बिलासपुर. देश के संवैधानिक प्रमुख राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने सहजता की एक मिसाल पेश की है. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद गुरु घासीदास केंद्रीय विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में शामिल होने बिलासपुर पहुंचे हुए हैं. बता दें कि कल 2 मार्च को गुरु घासीदास विश्वविद्यालय में दीक्षांत समारोह आयोजित होगा.

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद आज छत्तीसगढ़ भवन में पहुँचे और उन्हें कुछ ही देर में पता चला कि कल 2 मार्च को 12वीं में अध्ययनरत बच्चों के एक्जाम हैं. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने पूछा कि बच्चों की परीक्षा कब से है. मेरे कार्यक्रम में जाने के दौरान क्या बच्चों की आवाजाही में असर पड़ सकता है.

इसके पहले कि जवाब आ पाता, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने स्वयं ही कहा कि दीक्षांत समारोह एक घंटे बाद भी शुरु होगा तो दिक़्क़त नहीं है,.बच्चों को परीक्षा में व्यवधान नहीं होना चाहिए. आप दीक्षांत समारोह का समय एक घंटा बढा दीजिए. इसके तुरंत राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के इस निर्णय की सूचना ज़िला प्रशासन को दे दी गई. जिसके बाद दीक्षांत समारोह का समय 11 बजे कर दिया गया.

Next Story
Top