Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अमित शाह को सबसे बड़ी जीत का तोहफा देंगे दक्षिण विधानसभा के कार्यकर्ता-बृजमोहन

भारतीय जनता पार्टी द्वारा रायपुर दक्षिण विधानसभा में अटल स्मृति दूत प्रशिक्षण वर्ग का आयोजन किया गया।

अमित शाह को सबसे बड़ी जीत का तोहफा देंगे दक्षिण विधानसभा के कार्यकर्ता-बृजमोहन
भारतीय जनता पार्टी द्वारा रायपुर दक्षिण विधानसभा में अटल स्मृति दूत प्रशिक्षण वर्ग का आयोजन किया गया। प्रशिक्षण वर्ग के शुभारंभ अवसर पर उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए स्थानीय विधायक एवं प्रदेश सरकार के मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि छत्तीसगढ़ में चुनावी रणभेरी बजने ही वाली है।
ऐसे में हम सभी भाजपा कार्यकर्ताओं को पूरी निष्ठा और लगन के साथ अपने संगठन को विजयश्री दिलाने के संकल्प के साथ रण में उतरना होगा। रायपुर दक्षिण विधानसभा के चुनावी युद्ध में हमने हर बार कांग्रेस को बड़े अंतर से हराया है।
परंतु हमें इस बार जीत का आंकड़ा पिछले चुनाव के मुकाबले 2 गुना करना है। ताकि छत्तीसगढ़ में भाजपा के सबसे ज्यादा अंतर से जीतने वाली विधानसभा सीट की बात हो तो रायपुर दक्षिण विधानसभा का नाम सबसे ऊपर आना चाहिए।
यह आयोजन झूलेलाल धाम, कटोरा तालाब में रखा गया था। जिसमे विशेष रूप से प्रदेश भाजपा महामंत्री सुभाऊ कश्यप, प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष सुनील सोनी, जिला भाजपा अध्यक्ष राजीव अग्रवाल,भरत मटियारा ने उपस्थित कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन किया।
यहां श्रम कल्याण मंडल के उपाध्यक्ष सुभाष तिवारी,ओमप्रकाश पुजारी,मत्स्य महासंघ के प्रदेशाध्यक्ष रामकृष्ण धीवर,उर्दू अकादमी के अध्यक्ष मिर्जा एजाज बेग विशेष रूप से उपस्थित थे।
वर्ग में कार्यकर्ताओं से जुड़ते हुए बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि चुनावी युद्ध में हम सभी भाजपा के सैनिक हैं। हमारा पहला लक्ष्य अपने-अपने बूथ को जीतना होना चाहिए। इसके लिए हमें घर-घर जाकर अपनी भाजपा सरकार की उपलब्धियों और योजनाओं को बताने की आवश्यकता है।
जनता के बीच आमतौर पर देखा जाता है कि लोग सरकारी योजनाओं से लाभान्वित होते हैं पर उन्हें पता नहीं रहता की यह योजना किसने शुरू की है या उनका वह काम किसने किया है।
उन्होंने कहा कि हमारा शहर रायपुर प्रदेश की राजधानी है और चुनावी माहौल इसी शहर से बनता है। ऐसे में हमें यहां का माहौल पूर्णतः भाजपा मय करना है। और यह सुनिश्चित करना है कि रायपुर की चारों विधानसभा सीटों पर कमल फूल का ही प्रत्याशी प्रचंड मतों से जीत हासिल करें।
वैसे तो छत्तीसगढ़ की जनता का आशीर्वाद भारतीय जनता पार्टी को लगातार मिल रहा है। परंतु ऐसे भी कुछ क्षेत्र हैं जहां की जनता अनभिज्ञता के कारण भाजपा से दूरी बनाए हुए हैं। हमारा प्रयास हो कि ऐसे लोगों के हम करीब जाए और उनके समक्ष अपनी बातों को रखें।
उन्हें सच से अवगत कराएं और यह बताएं कि विकास करने की क्षमता सिर्फ भारतीय जनता पार्टी में है,यह कांग्रेस के बस की बात नहीं है।छत्तीसगढ़ में जो विकास के काम वे 60 साल तक वे न कर सके वह काम 15 सालों में छत्तीसगढ़ में भाजपा सरकार ने कर दिखाया है। यही वजह है कि लोकप्रियता दिनों दिन बढ़ती जा रही है।
बृजमोहन ने कहा कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित भाई शाह ने छत्तीसगढ़ के लिए 65 प्लस का जो लक्ष्य दिया है उसे तो पूरा करना ही है। उन्होंने कहा कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को रायपुर दक्षिण विधानसभा के भाजपा कार्यकर्ता सबसे बड़ी जीत का तोहफा देंगे ।
इस प्रशिक्षण वर्ग में जिला भाजपा महामंत्री जयंती भाई पटेल, कोषाध्यक्ष योगी अग्रवाल, हेमलता चंद्राकर,भाजयुमों प्रदेश महामंत्री संजू नारायण सिंह, जोन अध्यक्ष सालिक सिंह ठाकुर, मनोज वर्मा,कचरू साहू,खेमराज वैद,यादराम साहू,किरण साहू, खेमराज बैद, अनुराग पांडे,अनुराग अग्रवाल, चूड़ामणि निर्मलकर बिहारी लाल साहू, सुमित शर्मा,मंडल भाजपा अध्यक्ष विनय ओझा, मुकेश पंजवानी,मुकेश गंगवानी,केके अवधिया,चंद्रभान बजाज, नीतू सोनी, सरिता साहू, सरोज सोनी, सीमा सिंह,बद्री गुप्ता,विनोद पाहवा,सदाशिव सोनी, कमल साहू,अजय साहू रामकिंकर सिंह,स्वप्निल मिश्रा,सजल श्रीवास्तव, पुष्कल बानी, संजय शुक्ला, अजल श्रीवास्तव,बिहारी होतवानी, पायल अंबवाणी, पिंकी कुरैशी,प्रवीण देवड़ा,राकेश यादव,बॉबी खनूजा,कुबेर सपहा आदि उपस्थित थे।
Next Story
Share it
Top