logo
Breaking

अमित शाह ने कबीर पंथ के धर्मगुरु से की मुलाक़ात, जीत के लिए गुरुमंत्र भी लिया

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आज छत्तीसगढ़ की पावनधरा पर कदम रखते ही कबीर पंथ के धर्म गुरु प्रकाशमुनि नाम साहब से उनके निवास जाकर मुलाकात की.

अमित शाह ने कबीर पंथ के धर्मगुरु से की मुलाक़ात, जीत के लिए गुरुमंत्र भी लिया

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आज छत्तीसगढ़ की पावनधरा पर कदम रखते ही कबीर पंथ के धर्म गुरु प्रकाशमुनि नाम साहब से उनके निवास जाकर मुलाकात की. श्री शाह अटल विकास यात्रा के दूसरे चरण के शुभारंभ के लिए पहुँचे है और डोंगरगढ़ जाने से पहले वे सबसे पहले गुरु प्रकाशमुनि साहब के कटोरा तालाब स्थित निवास पहुंचकर उनसे मुलाकात की. अमित शाह ने प्रकाशमुनि नाम साहब से आशीर्वाद लेते हुए सरकार की जीत के लिए गुरु मंत्र लिया.

उन्होंने प्रकाश मुनि साहब से आशीर्वाद मांगते हुए कहा मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह को इस साल आपके आशीर्वाद की जरूरत है। इसके बाद अमित शाह ने साल और श्रीफल देकर उन्हें सम्मानित किया।
डोंगरगढ़ के प्रवास में आए अमित शाह एयरपोर्ट से सीधा कटोरा तालाब स्थित प्रकाश मुनि नाम साहब के निवास स्थान में पहुंचें उनके साथ मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल कृषि मंत्री बृजमोहन अग्रवाल विधायक शिवरतन शर्मा आदि मौजूद थे. प्रकाश मुनि नाम साहब के निवास में पहुंचते ही मुख्यमंत्री ने अमित शाह को बताया कि प्रकाशमणि नाम साहब का आशीर्वाद हमेशा उन पर रहा है उनके पिताजी के समय से उनके ऊपर उनका आशीर्वाद है.
निवास के भीतर प्रवेश करते ही प्रकाश मुनि नाम साहब को शाल और श्रीफल भेंट कर अमित शाह ने सम्मानित किया और केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं की पुस्तिका उन्हें समर्पित की। अमित शाह ने प्रकाश मुनि नाम साहब को बताया गया केंद्र और राज्य की योजना की जानकारी है. साल और श्रीफल भेंट कर अमित शाह ने प्रकाश मुनि नाम साहब से कहा डॉक्टर को आपके आशीर्वाद की जरूरत है .
इसके बाद बंद कमरे में 5 से 7 मिनट चर्चा हुई मुख्यमंत्री और अमित शाह की रवानगी के बाद प्रकाश मुनि नाम साहब ने मीडिया को संबोधित करते हुए बताया कि भाजपा के संपर्क अपार समर्थन अभियान के तहत मुझ से मुलाकात करने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष आए हुए थे इस पर पूछे गए सवाल कि क्या मुख्यमंत्री या भाजपा को आप को समर्थन है इस संबंध में प्रकाश मुनि नाम साहब ने कहा कि मैं कबीर पंथ का हूं जो सबकी खैर मांगता है मेरा आशीर्वाद सबके साथ है.
भारत की जनता जागरूक है वह अपने विवेक से मतदान करते आ रही है इस बार भी अपने विवेक से मतदान करेगी पूर्ण शराबबंदी के संबंध में पूछे गए सवाल पर कहा पूर्व में दो-तीन बार मुख्यमंत्री से चर्चा हुई है. आज इस विषय पर किसी प्रकार की चर्चा नहीं हुई क्या कारण है कि चुनाव के समय नेता मंत्री संतों के पास जाते हैं के सवालों पर कहा की प्राचीन समय से ही राजा महाराजा संतों के पास जाते रहे हैं।
Share it
Top