Breaking News
Top

अमित शाह पहले बिलासपुर में कांग्रेस भवन में किये गये लाठीचार्ज और मीना खल्खों की हत्या का जवाब दें : कांग्रेस

टीम डिजिटल / हरिभूमि रायपुर | UPDATED Oct 11 2018 8:49PM IST
अमित शाह पहले बिलासपुर में कांग्रेस भवन में किये गये लाठीचार्ज और मीना खल्खों की हत्या का जवाब दें : कांग्रेस
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के सूरजपुर और बिलासपुर दौरे पर सवालिया निशान खड़े करते हुये प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री और संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि अमित शाह बिलासपुर में भाजपा सरकार द्वारा कांग्रेस भवन बिलासपुर के भीतर घुसकर किये गये बर्बर, निर्मम लाठीचार्ज और मीना खल्खों की हत्या का जवाब दें?
 
शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि सूरजपुर से बिलासपुर उड़नखटोले से आने वाले अमितशाह यदि सड़क मार्ग से आते तो रमन सरकार के विकास की असलियत उजागर हो जाती। जिस सड़क में अभी हाल ही में 20-20 किमी लंबा जाम लगा था, उसे देखना भाजपा सरकार के विकास की असलियत बयां कर देता।
 
रायगढ़, जशपुर की सड़क की हालत भी बहुत कुछ कहती है। प्रदेश की जनता भ्रष्टाचार की मलाई से बनी सड़को से परेशान है। श्री त्रिवेदी ने कहा है कि भिलाई चरौदा के अमितशाह के कार्यक्रम में महिलाओं के अंतःवस्त्रों की जांच के नाम पर महिलाओं को जिस तरह से अपमानित किया गया था, उसे देखते हुये छत्तीसगढ़ की महिलाओं से अमित शाह को पहले क्षमायाचना करनी चाहिए।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
amit shah first answer the assassination of lathi charges at the congress house in bilaspurand meena khalkho murder congress

-Tags:#Chhattisgarh News#Raipur News#Congress News

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo