logo
Breaking

अटल बिहारी की प्रतिमा के लिए अमित शाह ने मिट्टी संग्रहित की

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और मुख्यमंत्री डा रमन सिंह ने आज यहां डोंगरगढ मे मां बम्लेश्वरी के दर्शन कर राजधानी मे स्थापित होने वाली पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी के स्मारक के लिए मिट्टी संग्रह की।

अटल बिहारी की प्रतिमा के लिए अमित शाह ने मिट्टी संग्रहित की
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और मुख्यमंत्री डा रमन सिंह ने आज यहां डोंगरगढ मे मां बम्लेश्वरी के दर्शन कर राजधानी मे स्थापित होने वाली पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी के स्मारक के लिए मिट्टी संग्रह की। मिट्टी संग्रहण कार्यक्रम में श्री शाह के साथ मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक, सांसद अभिषेक सिंह मंत्री अजय चंद्राकर, रामसेवक पैंकरा, अनिल जैन सहित भाजपा के समस्त कार्यकर्ता उपस्थित थे.
श्री शाह अब से कुछ देर में यहां कुरुभाठ मे जनसभा को संबोधित कर अटल विकास यात्रा को हरी झंडी दिखाएगें। श्री शाह आज एक दिवसीय प्रवास पर छत्तीसगढ़ आये है इसमें वे राज्य सरकार की अटल विकास यात्रा का शुभारंभ करने के साथ ही डोंगरगढ़ में माँ बम्लेशावारी के दर्शन कर के बाद एक आमसभा को भी संबोधित करेंगे. श्री शाह इसके बाद राजनांदगांव जिले में डायल 112 का शुभारंभ भी करेंगे. उक्त कार्यक्रम के पश्चात वे रायपुर लौट जायेंगे , राजधानी रायपुर से वे दिल्ली के लिए उड़ान भरेंगे.
Share it
Top