logo
Breaking

अहमदाबाद में अनशन पर बैठे हार्दिक पटेल से मिले अमित जोगी

मरवाही विधायक अमित जोगी अहमदाबाद में अनशन पर बैठे हार्दिक पटेल से मिले। उनका अधिकृत बयान हार्दिक भाई देश के युवाओं के प्रेरणास्त्रोत हैं

अहमदाबाद में अनशन पर बैठे हार्दिक पटेल से मिले अमित जोगी
मरवाही विधायक अमित जोगी अहमदाबाद में अनशन पर बैठे हार्दिक पटेल से मिले। उनका अधिकृत बयान हार्दिक भाई देश के युवाओं के प्रेरणास्त्रोत हैं। वो निडरता से हिटलरशाही ताकतों का सामना कर रहे हैं। ये लड़ाई अहंकार और अधिकार के बीच है।
छत्तीसगढ़ में हमारा और गुजरात में हार्दिक भाई का मिशन विज़न और ओपोजिशन एक ही है। जिस तरह हार्दिक भाई गुजरात के स्थानीय पाटीदार युवाओं को आरक्षण देने की मांग कर रहे हैं उसी तरह हम छत्तीसगढ़ के स्थानीय युवाओं को 90% आरक्षण देने की मांग कर रहे हैं और किसानों के लिए पूर्ण ऋण माफी की मांग कर रहे हैं।
हार्दिक भाई अपने लिए नही बल्कि दूसरों के लिए लड़ रहे हैं। देश को हार्दिक पटेल की जरूरत है। मैंने उनसे आग्रह किया है कि वे अपने स्वास्थ को देखते हुए अब अपना अनशन समाप्त करें और छत्तीसगढ़ समेत पूरे देश का दौरा करें।
मैंने हार्दिक भाई को आज छत्तीसगढ़ की अस्मिता के प्रतीक गुलाबी गमछा और हल चलाता किसान चिन्ह भेंट किया। साथ ही उन्हें माननीय जोगी जी का समर्थन पत्र सौंपा।
छत्तीसगढ़ के 30 लाख स्थानीय बेरोजगार युवाओं को रोजगार और भत्ता देने हम एक बहुत बड़े रजिस्ट्रेशन अभियान की शुरुआत 18 सितम्बर को करने जा रहे है। मैंने हार्दिक भाई को छत्तीसगढ़ आने का आग्रह किया है। उन्होंने अपनी हामी भर दी है। इस पर अधिक जानकारी जल्द ही साझा की जाएगी।
Share it
Top