Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अमित जोगी अपोलो हॉस्पिटल से हुए डिस्चार्ज, सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए बोले- मेरे साथ अनहोनी होने की आशंका...

अपोलो अस्पताल ने अमित जोगी को डिस्चार्ज कर दिया है. अमित जोगी को अपोलो अस्पताल से कहाँ ले जाया जा रहा है, जेल प्रबंधन ने मीडिया को बताने से इनकार कर दिया. अपोलो अस्पताल से डिस्चार्ज के बाद अमित जोगी ने कहा कि उनके साथ अनहोनी होने की आशंका है.

अमित जोगी अपोलो हॉस्पिटल से हुए डिस्चार्ज, सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए बोले- मेरे साथ अनहोनी होने की आशंका... Amit Jogi discharged from Apollo Hospital

बिलासपुर. अपोलो अस्पताल ने अमित जोगी को डिस्चार्ज कर दिया है. अमित जोगी को अपोलो अस्पताल से कहाँ ले जाया जा रहा है, जेल प्रबंधन ने मीडिया को बताने से इनकार कर दिया. अपोलो अस्पताल से डिस्चार्ज के बाद अमित जोगी ने कहा कि उनके साथ अनहोनी होने की आशंका है.

साथ ही अमित जोगी ने राज्य सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अमित जोगी को दिल्ली के मेदांता अस्पताल ले जाया जाएगा. इधर अमित जोगी की जमानत याचिका पर आज हाईकोर्ट में सुनवाई हुई.

हाईकोर्ट के जस्टिस आरसीएस सामंत के सिंगल बेंच ने प्रकरण की सुनवाई की. कोर्ट ने केस डायरी तलब की है. फ़िलहाल सुनवाई की अगली तारीख तय नहीं हुई है. अमित जोगी के अधिवक्ता ने हाईकोर्ट से मेडिकल रिपोर्ट भी तलब करने की गुहार लगाई है.

Next Story
Share it
Top