Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अमित जोगी की हालत अभी भी चिंताजनक, 24 से 48 घंटे तक रहेंगे डॉक्टर्स की निगरानी में, बालाजी अस्पताल में चल रहा इलाज

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के प्रदेशाध्यक्ष अमित जोगी की हालत अभी भी चिंताजनक बनी हुई है। जोगी की स्थित को देखते हुए उन्हें 24 से 48 घंटे तक डॉक्टर की निगरानी में रखा गया है।

अमित जोगी की हालत अभी भी चिंताजनक, 24 से 48 घंटे तक रहेंगे डॉक्टर्स की निगरानी में, बालाजी अस्पताल में चल रहा इलाज

रायपुर। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के प्रदेशाध्यक्ष अमित जोगी की हालत अभी भी चिंताजनक बनी हुई है। जोगी की स्थित को देखते हुए उन्हें 24 से 48 घंटे तक डॉक्टर की निगरानी में रखा गया है। बालाजी अस्पताल के एमडी डॉ. देवेंद्र नायक ने जानकारी देते हुए बताया है अमित को अभी डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है 48 घंटे बाद ही कुछ कहने की स्थिति में होंगे। उन्होंने बताया अमित जोगी अभी भी चक्कर आने की शिकायत कर रहे हैं। बता दें अमित जोगी को बुधवार शाम बिलापुर से रायपुर लाया गया था उसके सेंट्रर जेल से जांच के लिए मेकाहारा ले जाया गया था। उनकी ​तबीयत को देखते हुए देर रात बालाजी अस्पताल शिफ्ट किया गया।

गौरतलब है फर्जी जन्म प्रमाण पत्र बनवाने के मामले में गिरफ्तार पूर्व विधायक अ​मित जोगी की मुश्किलें और बढ़ गई हैं। दो दिन की जद्दोजहद के बाद आखिरकार बुधवार को उन्हें बिलासपुर के अपोलो अस्पताल से रायपुर सेंट्रल जेल भेज दिया गया। ट्रामा संसाधनों से लैस एंबुलेंस से उनका बुधवार शाम सेंट्रल जिेल रायपुर में लाया गया, जहां आमद देने के बाद उन्हें आंबेडकर अस्पताल भेज दिया गया। यहां उनको मेडिकल सेंट्रल बोर्ड की टीम के समक्ष पेश किया गया। उसकी जांच में उन्हें न्यूरो संबंधित पेरशानी की पुष्टि होने के बाद देर रात बालाजी हॉस्पिटल भेज दिया गया।

Next Story
Share it
Top