Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गंगा इमली खाते हुए बेहोश हुए थे अजीत जोगी, अमित ने ट्वीट कर कहा- 'दुआओं की है जरुरत'

हार्ट अटैक आया तब वे गार्डन में घूमते हुए गंगा इमली खा रहे थे। पढ़िए पूरी खबर-

गंगा इमली खाते हुए बेहोश हुए थे अजीत जोगी, अमित ने ट्वीट कर कहा- दुआओं की है जरुरत
X

रायपुर। पूर्व मुख्यमंत्री व जोगी कांग्रेस पार्टी के सुप्रीमो अजीत जोगी को हार्ट अटैक आने के बाद नारायणा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हॉस्पिटल द्वारा जारी किये गये मेडिकल बुलेटिन के मुताबिक जब अजीत जोगी को हार्ट अटैक आया तब वे गार्डन में घूमते हुए गंगा इमली खा रहे थे। इस दौरान वे अचानक बेहोश हो गये थे।

बुलेटिन के मुताबिक परिवार के सदस्यों द्वारा अस्पताल को सूचना देने पर डॉ. पंकज ओमर (नारायणा हॉस्पिटल के चीफ इंटेंसिविस्ट) उन्हें देखने उनके घर पर पहुंचे। डॉ. पंकज ओमर ने घर पर ही अजीत जोगी का सीपीआर चालू करवाया और सीपीआर देते हुए उन्हें नारायणा हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया।

घर पर ही अजीत जोगी को कार्डियक अरेस्ट आ चुका था। फिलहाल उनका इसीजी और पल्स वापस आ गया है, जिसका मतलब है कि हृदय सामान्य होने की तरफ बढ़ रहा है लेकिन रेस्पिरेशन सामान्य नहीं हुआ है। फिलहाल अजीत जोगी वेंटीलेटर पर है और उनकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है।

वहीं अजीत जोगी के बेटे अमित जोगी ने कहा कि- पापा (@ajitjogi_cg) की तबियत बहुत गम्भीर है। ढाई करोड़ छत्तीसगढ़वासियों की प्रार्थनाओं और ईश्वर की इच्छा पर ही अब सब कुछ निर्भर है। वे एक योद्धा हैं। हम को पूर्ण विश्वास है कि वो जल्द ही, एक बार फिर इस परिस्थिति को हराकर स्वस्थ और अजेय होंगे। दवाओं के साथ उन्हें आपकी दुआओं की जरूरत है।

Next Story