Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

धन सिंह कंवर के खिलाफ मानहानि का प्रकरण दर्ज कराने कोर्ट पहुंचे अजीत जोगी

पूर्व सीएम अजीत जोगी कोर्ट पहुंचे हैं। वे धन सिंह कंवर के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराने के लिए व्यवहार न्यायालय पेंड्रारोड पहुंचे हैं। बता दें कि अजीत जोगी ने कवर आदिवासी समाज के नेता धन सिंह कंवर के खिलाफ एक करोड़ के मानहानि का मामला दर्ज कराया है।

अजीत जोगी बोले- अपने वादों से मुकर रही कांग्रेस सरकार, हम सबको मिलकर दिल्ली चलना चाहिए, रमन सिंह भी साथ में चल सकते हैं...Ajit Jogi said- The Congress government is backtracking on its promises We should all go to Delhi together

पेंड्र। पूर्व सीएम अजीत जोगी कोर्ट पहुंचे हैं। वे धन सिंह कंवर के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराने के लिए व्यवहार न्यायालय पेंड्रारोड पहुंचे हैं। बता दें कि अजीत जोगी ने कवर आदिवासी समाज के नेता धन सिंह कंवर के खिलाफ एक करोड़ के मानहानि का मामला दर्ज कराया है। इससे पहले धन सिंह कंवर ने जोगीसार में आदिवासी समाज की बैठक में अजीत जोगी को आदिवासी नहीं होने का बयान जारी करते हुए समाज से बाहर करने का फैसला सुनाया था। जिसके बाद अजीत जोगी ने धन सिंह कंवर को नोटिस भेजा था।

उन्होंने कहा था कि उन्हें राजनैतिक सम्मान को ठेस पहुंचा है। यदि इस मामले में धनसिंह उनसे माफ़ी नहीं मांगेंगे तो वे 1 करोड़ रुपए की मानहानि का दावा करेंगे। साथ ही अजीत जोगी ने धनसिंह को चेतावनी दी है कि वे इस मामले में आईपीसी की धारा 499 और 500 के तहत उन्हें सजा भी दिलवाएंगे। बता दें कि अजीत जोगी के जाति प्रमाण-पत्र को उच्च स्तरीय प्रमाणीकरण छानबीन समिति ने 23 अगस्त को आदिवासी नहीं मानते हुए निरस्त कर दिया था। इसको अजीत जोगी ने हाईकोर्ट में अधिवक्ता गैरी मुखोपाध्याय व विवेक शर्मा के माध्यम से याचिका प्रस्तुत कर चुनौती दी है।

Next Story
Share it
Top