logo
Breaking

एयरटेल के मजदूरों ने फोड़ी पाइपलाइन, सड़क बन गया तालाब, जनता को नहीं मिला पानी

एयरटेल के मजदूरों ने फोड़ी पाइपलाइन, सड़क बन गया तालाब, जनता को नहीं मिला पानी रामसागर पारा वार्ड के भैंसथान रोड में एयरटेल कंपनी के द्वारा केबल डालने में की गयी लापरवाही के कारण मुख्य रायजिंग पाइप लाइन में छेद कर देने से शासन व निगम को लाखों रुपये का नुकसान हुआ है

एयरटेल के मजदूरों ने फोड़ी पाइपलाइन, सड़क बन गया तालाब, जनता को नहीं मिला पानी

एयरटेल के मजदूरों ने फोड़ी पाइपलाइन, सड़क बन गया तालाब, जनता को नहीं मिला पानी रामसागर पारा वार्ड के भैंसथान रोड में एयरटेल कंपनी के द्वारा केबल डालने में की गयी लापरवाही के कारण मुख्य रायजिंग पाइप लाइन में छेद कर देने से शासन व निगम को लाखों रुपये का नुकसान हुआ है. पाइप लाइन फूटने से जहां सडक पर तालाब जैसा नजारा देखने को मिला है वहीं शहर की आधी जनता दो वक्त के पानी के लिए तरस गई.

पाइप लाइन फूटने की सूचना मिलने के बाद निगम के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे लेकिन सिर्फ खानापूर्ति के उन्होंने कुछ नहीं किया । वही सड़क पर पानी के कारण रामसागर पारा से गुजरने वाले और रेलवे स्टेशन की औ जाने वाले हजारो नागरिको को जाम में फसना पड़ा। वार्ड पार्षद श्रीमती संध्या दिनेश शर्मा ने मांग किया कि एयरटेल कंपनी के खिलाफ निगम कड़ी कार्रवाई उसे ब्लैक लिस्ट करे तथा उसके थाने में ऍफ़ आई आर भी कराये.

Share it
Top