logo
Breaking

सास-बहू के ड्रामे के बाद एकता कपूर का नया सीरियल ''डायन'', दर्शकों में नया रोमांच पैदा करेगा यह शो

सास—बहू के ड्रामे वाली सीरियल से उब चुके लोगों के लिए अब एकता कपूर एक रहस्य और रोमांच से भरे नया सीरियल लांच करने जा रही है

सास-बहू के ड्रामे के बाद एकता कपूर का नया सीरियल
सास—बहू के ड्रामे वाली सीरियल से उब चुके लोगों के लिए अब एकता कपूर एक रहस्य और रोमांच से भरे नया सीरियल लांच करने जा रही है। एकता कपूर ने इस रहस्य और रोमांच से भरे ​सीरियल का नाम 'डायन' दिया है, जो एंड टीवी पर 15 दिसंबर से शनिवार और रविवार को प्रसारित किया जाएगा। इस धारावाहिक में जहां एक ओर सभी किरदारों ने अपना बेहतर रोल निभाया है वहीं, एकता कपूर ने हर वो पहलू को दिखाया है, जो दर्शकों को पसंद आएगा।
à ¤§à ¤¾à ¤°à ¤¾à ¤µà ¤¾à ¤¹à ¤¿à ¤• â€˜à ¤¡à ¤¾à ¤¯à ¤¨â€™ à ¤•à ¥€ à ¤¸à ¥à ¤Ÿà ¤¾à ¤° à ¤•à ¤¾à ¤¸à ¥à ¤Ÿ
सिरीयल एक ओर शैतानी ताकतें जहां एक तरफ आपको डराएंगी वहीं दूसरी तरफ आगे क्या होने वाला है, ये सोचकर दर्शक रोमांचित हो उठेंगे। एकता कपूर ने कुछ इस तरह इसकी कहानी को पिरोया है कि शुरू से आखिर तक ये धारावाहिक दर्शकों को बांधे रखेगा।
Image may contain: 11 people, people smiling, people standing
सीरियल में उज्जैन शहर की कहानी बताई गई है। जहां रहने वाली जाह्नवी मौर्य को शैतानी ताकत 'डायन' के बारे में पता चलाता है। डायन पूरे शहर में अपना आतंक मचा रही होती है। इसके बाद से जाह्नवी शैतानी ताकत का पता लगाने की ठान लेती है, जो उन्ही के बीच में रहकर लोगों में दहशत अपने कारनामें को अंजाम देती है। डायन को बेनकाब करने में जाह्नवी की मदद करता है उसका प्रेमी और बचपन का दोस्त आकाश, जो एक रईश परिवार से नाता रखता है। आकाश अमीर होने के साथ ही बहादूर लड़का है।
Image may contain: 2 people, people standing
डायन में मुख्य भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री टीना दत्ता के अनुसार पारिवारिक रिश्तों पर आधारित धारावाहिक से अब दर्शक बोर हो चुके हैं। हर वर्ग अब कुछ नया चाहता है। उनकी भी इच्छा थी कि कुछ अलग रोल मिले। डायन के रोल ने उनके दिल की इच्छा पूरी कर दी है। उम्मीद है कि दर्शक भी इस सीरियल का भरपूर मजा लेंगे।
शो में मेल लीड रोल निभा रहे एक्टर मोहित मल्होत्रा का कहना है कि एंड टीवी के साथ उनका यह दूसरा शो है। वह शो में आकर्ष शर्मा का रोल निभा रहे हैं। आकर्ष शर्मा जाह्नवी का प्रेमी है बल्कि पूरी कहानी में उसका सच्चा साथी भी है। इस शो की पूरी कहानी दर्शकों के मन में रहस्यमय सवाल पैदा करेगी। क्या जाह्नवी को कभी डायन की सच्चाई पता चल सकेगी या फिर वह शैतानी ताकत से हार जाएगी। इस पूरे शो में दर्शकों को हर एपीसोड रोमांच और रहस्य से भरा रहेगा।
Share it
Top