Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जोगी का साथ छोड़ने के बाद विनोद ने कहा जोगी कांग्रेस से बीजेपी को मिलती मदद इसलिए छोडी पार्टी

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल के जन्मदिन के अवसर पर आज जोगी कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है .जोगी कांग्रेस के यूथ विंग के प्रमुख और अजीत जोगी के सबसे विश्वस्त साथी विनोद तिवारी ने आज उनका साथ छोड़ कर पुनः कांग्रेस का दामन थाम लिया.

जोगी का साथ छोड़ने के बाद विनोद ने कहा जोगी कांग्रेस से बीजेपी को मिलती मदद इसलिए छोडी पार्टी
X

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल के जन्मदिन के अवसर पर आज जोगी कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है .जोगी कांग्रेस के यूथ विंग के प्रमुख और अजीत जोगी के सबसे विश्वस्त साथी विनोद तिवारी ने आज उनका साथ छोड़ कर पुनः कांग्रेस का दामन थाम लिया. आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आज जोगी कांग्रेस के लिए काफी अहम दिन था. जोगी ने आज से पूरे प्रदेश में विजय यात्रा प्रारंभ की है, ऐसे समय में उन्हें तगड़ा झटका लगा है.

कांग्रेस प्रवेश उपरान्त हरिभूमि से चर्चा करते हुए विनोद तिवारी ने कहा कि बीजेपी से सिर्फ कांग्रेस ही मुकाबला कर सकती है. इसलिए उन्होंने जोगी कांग्रेस छोड़ने का निर्णय लिया है. उन्होने कहा कि यदि उन्होंने कांग्रेस प्रवेश नहीं किया होता तो ये सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ अन्याय होता जो पिछले 15 साल से कांग्रेस में रहकर भाजपा की सरकार से संघर्ष कर रहे है. इसलिए उन्होंने कांग्रेस के हित में ये निर्णय लिया है. उन्होंने ये भी कहा कि यदि इस चुनाव में जोगी कांग्रेस मैदान में रहती है तो इसका सीधा लाभ बीजेपी[ को मिलेगा. इसलिए उन्होंने बीजेपी को उखाड़ फेंकने के लिए फिर से अपने घर में वापसी की है.
वही विनोद को कांग्रेस खेमे में वापस लाने के बाद कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल ने कहा कि कांग्रेस में विनोद की वापसी से पार्टी को नई ऊर्जा मिली है. युवाओं की ताकत से पार्टी पूरी दमदारी के साथ चुनाव मैदान में उतरेगी, विनोद ने ऐसे समय में पार्टी हित में निर्णय लेकर पार्टी छोड़ कर गए कार्यकर्ताओं के लिए भी एक अच्छा सन्देश दिया है. आज विनोद तिवारी ने पूर्व केन्द्रीय मंत्री डॉ. चरणदास महंत और नेता प्रतिपक्ष टी एस सिंहदेव की उपस्थिति में कांग्रेस प्रवेश किया.सभी वरिष्ठ नेताओं ने विनोद तिवारी का पार्टी में जोशीले अंदाज में स्वागत भी किया.

विनोद के जाने से नहीं पड़ेगा फर्क, युवा जोगी के साथ

इधर विनोद तिवारी के फिर से कांग्रेस में लौटने और जोगी कांग्रेस के कमजोर होने की अफवाह उड़ने पर पार्टी के मुख्य प्रवक्ता सुब्रत डे ने कहा है कि विनोद के जाने से प्रति को कोई फर्क नहीं पडेगा, वे अकेले गए है. युवा अब भी अजीत जोगी के साथ है. पूरे प्रदेश में अभी जोगी लहर चल रही है इससे घबरा कर कुछ राष्ट्रीय स्तर की पार्टियां इस प्रकार की चाल चलकर अफवाह फैला रही है कि जोगीजी कमजोर हो गए है.

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story