logo
Breaking

एसीबी की टीम में सीएमओ और इंजीनियर को रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा

एसीबी की टीम ने रिश्वत लेते नगर पंचायक के सीएमओ को गिरफ्तार किया है। सीएमओ का नाम अनिल शर्मा बताया जा रहा है

एसीबी की टीम में सीएमओ और इंजीनियर को रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा
एसीबी की टीम ने रिश्वत लेते नगर पंचायक के सीएमओ को गिरफ्तार किया है। सीएमओ का नाम अनिल शर्मा बताया जा रहा है। वहीं एक अन्य सब इंजीनियर सुरेंद्र गुप्ता को भी गिरफ्तार किया गया है। एसीबी की टीम ने ये छापा राजधानी से सटे अभनपुर में मारा है। मिली जानकारी के मुताबिक अभनपुर नगर पंचायत क्षेत्र में पुष्प वाटिका का निर्माण कार्य हुआ था। इस पुष्प वाटिका का निर्माण जयप्रकाश गिलहरे नाम के ठेकेदार ने कराया था।
इसके एवज में जयप्रकाश ने 55 लाख रुपये का बिल नगर पंचायत में जमा कराया था। लेकिन बिल सीएमओ पास नहीं कर रहे थे। 55 लाख के बिल के एवज में पहले 15 लाख रुपये की रिश्वत मांगी गयी थी। जयप्रकाश ने रिश्वत की ये रकम सीएमओ अनिल शर्मा को दे भी दी थी, लेकिन बाद में सीएमओ ने 2 लाख रुपये की रकम और मांगी ।
इसके बाद अनिल शर्मा के खिलाफ जयप्रकाश गिलहरे ने एसीबी में शिकायत कर दी। एसीबी की टीम ने इस पूरे मामले का परीक्षण किया और शिकायत सही पाये जाने के बाद आज छापेमारी के लिए जाल बिछाया। कैमिकल लगे नोट के साथ प्रार्थी जयप्रकाश गिलहरे सीएमओ आफिस पहुंचा। लेकिन सीएमओ अनिल शर्मा ने खुद रकम लेने के बाद राशि को सब इंजीनियर सुरेंद्र गुप्ता को देने की बात कह दी। फिल जैसे ही रकम सुरेंद्र गुप्ता ने ली, एसीबी की टीम ने छापेमारी कर दी।
फिलहाल सीएमओ दफ्तर में अभी भी कार्रवाई चल रही है। एसीबी की टीम अभी पुछताछ कर रही है, जानकारी के मुताबिक अभी कुछ और चौकाने वाले खुलासे हो सकते हैं।
Share it
Top