logo
Breaking

आप पार्टी की विधायक अलका लांबा छत्तीसगढ़ के युवाओं से करेंगी संवाद, रायपुर बिलासपुर में कई कार्यक्रम

चांदनी चौक दिल्ली की आम आदमी पार्टी विधायक अलका लांबा दो दिनों के प्रवास पर 30 अगस्त को छत्तीसगढ़ आएंगी। इस दौरान वे युवा और कॉलेज के स्टूडेंट्स से चर्चा करेंगी।

आप पार्टी की विधायक अलका लांबा  छत्तीसगढ़  के युवाओं से करेंगी संवाद, रायपुर बिलासपुर में कई कार्यक्रम
चांदनी चौक दिल्ली की आम आदमी पार्टी विधायक अलका लांबा दो दिनों के प्रवास पर 30 अगस्त को छत्तीसगढ़ आएंगी। इस दौरान वे युवा और कॉलेज के स्टूडेंट्स से चर्चा करेंगी।इन दो दिनों में अलका लांबा छत्तीसगढ़ की चुनावी तासीर को परखेंगी।
सुश्री लांबा के बाद प्रदेश प्रभारी एवं दिल्ली सरकार के श्रम मंत्री गोपाल 3 सितंबर, जल एवं संस्कृति मंत्री राजेंद्र पाल गौतम 6 सितंबर तथा पूर्व मंत्री एवं मालवीय नगर के विधायक सोमनाथ भारती 8 सितंबर को छत्तीसगढ़ में भावी चुनाव को लेकर प्रवास करेंगे।
छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव को गति देने दिल्ली सरकार के मंत्री और विधायक 30 अगस्त से लगातार छत्तीसगढ़ दौरे पर आएंगे। इसी क्रम में विधायक अलका लांबा छत्तीसगढ़ आ रही हैं। वे 30 अगस्त को बिलासपुर और 31 अगस्त को रायपुर में विजय छत्तीसगढ़ के तहत युवा संवाद करेंगी।
इस दौरान वे युवा और कॉलेज के स्टूडेंट्स से राजनीति में युवाओं की भागीदारी को लेकर चर्चा करेंगी। पार्टी के प्रदेश संयोजक डॉ. संकेत ठाकुर ने दिल्ली के चुनाव में डोर टू डोर अभियान को सर्वोच्च प्राथमिकता दी थी, इस वजह से दिल्ली में आप की सरकार बनी। इसी रणनीति को अमलीजामा पहनाने केंद्रीय नेता लगातार छत्तीसगढ़ प्रवास पर हैं।
3 सितंबर को रायपुर पहुंचने के बाद गोपाल राय 4 सितंबर को विभिन्न बैठकों में शामिल होंगे। 5 सितंबर को महासमुंद में 42 विधानसभा क्षेत्रों के बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं को डोर टू डोर अभियान का प्रशिक्षण देंगे। श्री गोपाल राय के बाद 6 सितंबर को राजेंद्र पाल गौतम रायपुर आएंगे। यहां से वे सीधे जांजगीर में 32 विधानसभा क्षेत्रों के कार्यकर्ताओं को डोर टू डोर अभियान का प्रशिक्षण देंगे। इसी तरह 8 को पहुंचने के बाद सोमनाथ भारती 9 सितंबर को 16 विधानसभा के कार्यकर्ताओं को डोर टू डोर अभियान का प्रशिक्षण जगदलपुर में देंगे।
Share it
Top