Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

दशहरे की रात की खूनी संघर्ष का वीडियो आया सामने, पुलिस के हाथ लगा अहम सुराग

विजयादशमी की रात खूनी झड़प का वीडियो हरिभूमि व INH NEWS को प्राप्त हुआ है । वीडियो में एक युवक जमीन पर पड़ा हुआ दिख रहा है। कुछ युवक चिल्ला रहे हैं। पूरी ताकत लगाकर जमीन पर गिरे युवकों पर लाठियां बरसाते हुए दिख रहे हैं। लाठियां चलाने वाले युवकों की संख्या वीडियो में लगभग एक दर्जन से अधिक लग रही है।

दशहरे की रात की खूनी संघर्ष का वीडियो आया सामने, पुलिस के हाथ लगा अहम सुराग

कोरबा. विजयादशमी की रात खूनी झड़प का वीडियो हरिभूमि व INH NEWS को प्राप्त हुआ है । वीडियो में एक युवक जमीन पर पड़ा हुआ दिख रहा है। कुछ युवक चिल्ला रहे हैं। पूरी ताकत लगाकर जमीन पर गिरे युवकों पर लाठियां बरसाते हुए दिख रहे हैं। लाठियां चलाने वाले युवकों की संख्या वीडियो में लगभग एक दर्जन से अधिक लग रही है।

बताया जाता है कि जिस युवक की पिटाई की जा रही है, वह सुनील सिंह है। सुनील सड़क किनारे पड़ा हुआ है। हालांकि घटनास्थल पर अंधेरा होने से वीडियो में मारपीट करने वाले युवकों का चेहरा स्पष्ट नहीं दिख रहा है, लेकिन पुलिस की जांच में यह वीडियो काफी महत्वपूर्ण मानी जा रही है।

पुलिस ने अभी तक पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इसमें प्रेम नगर निवासी दिव्यांशु मिश्रा, आनंद नगर निवासी राहुल दास, नितेज दास उर्फ निकेश, कुचैना निवासी देव कुमार बिंझवार और आनंद नगर में रहने वाला इंद्र कुमार यादव शामिल हैं। पकड़े गए आरोपियों की उम्र 21 से 23 साल के बीच है। पुलिस ने कुछ नाबालिग युवकों से भी पूछताछ की है। हालांकि उनकी भूमिका हत्याकांड में है या नहीं यह अभी स्पष्ट नहीं हुआ है।

Next Story
Share it
Top