Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तेज रफ़्तार ट्रक ने बाइक सवार दंपत्ति को रौंदा, पत्नी की मौत, पति घायल, इलाज कराने आ रहे थे रायपुर

तेज रफ़्तार ट्रक ने दंपत्ति को चपेट में ले लिया. घटना में पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई वही पति गंभीर रूप से घायल हो गया है. मिली प्राथमिक जानकारी के मुताबिक दंपत्ति बाइक पर सवार होकर मढ़ी गांव से रायपुर आने के लिए निकले थे. पत्नी बीमार थी, जिसके इलाज कराने के लिए पति बाइक से रायपुर के लिए रवाना हुआ था. रास्ते में सिलतरा के पास तेज रफ़्तार ट्रक ने बाइक को रौंद डाला. पुलिस मर्ग कायम कर मामले की विस्तृत विवेचना में जुट चुकी है.

तेज रफ़्तार ट्रक ने बाइक सवार दंपत्ति को रौंदा, पत्नी की मौत, पति घायल, इलाज कराने आ रहे थे रायपुरA speeding truck crushed the couple riding a bike, Wife dies, husband injured

धरसींवा. तेज रफ़्तार ट्रक ने दंपत्ति को चपेट में ले लिया. घटना में पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई वही पति गंभीर रूप से घायल हो गया है. मिली प्राथमिक जानकारी के मुताबिक दंपत्ति बाइक पर सवार होकर मढ़ी गांव से रायपुर आने के लिए निकले थे. पत्नी बीमार थी, जिसके इलाज कराने के लिए पति बाइक से रायपुर के लिए रवाना हुआ था. रास्ते में सिलतरा के पास तेज रफ़्तार ट्रक ने बाइक को रौंद डाला. पुलिस मर्ग कायम कर मामले की विस्तृत विवेचना में जुट चुकी है.

Next Story
Top