Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मंदिर हसौद में दर्दनाक हादसा : महिला ने दो बच्चों के साथ ट्रेन के सामने लगाईं छलांग, तीनों की मौत

राजधानी रायपुर के समीप आज एक लोमहर्षक घटना में महिला और उसके की मौत हो गई. मंदिर हसौद इलाके के गुजरा फाटक के पास तीनों की लाश पटरी पर मिली इसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई.

मंदिर हसौद में दर्दनाक हादसा : महिला ने दो बच्चों के साथ ट्रेन के सामने लगाईं छलांग, तीनों की मौत

राजधानी रायपुर के समीप आज एक लोमहर्षक घटना में महिला और उसके की मौत हो गई. मंदिर हसौद इलाके के गुजरा फाटक के पास तीनों की लाश पटरी पर मिली इसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई. आसपास के लोगों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा कर मार्ग कायम किया है, फिलहाल पुलिस मामले की विवेचना में जुटी हुई है.

मंदिर हसौद टीआई जीतेन्द्र वर्मा के मुताबिक़ के मुताबिक़ आज रात 8 बजे एक महिला और दो बच्चे की लाश गुजरा फाटक में पटरी में मिली है. महिला की उम्र लगभग 35 वर्ष है और उसके दाहिने हाथ में अंगरेजी वर्णमाला के अक्षर से sks शब्द गोदना से लिखा हुआ है. वही लड़की की उम्र साढ़े तीन साल और लड़के की उम्र डेढ़ वर्ष है. संभवत महिला ने दोनों बच्चों के साथ ट्रैन के आगे कूद कर आत्महत्या की है. अभी उनकी शिनाख्त नहीं हो पाई है. आसपास के इलाकों में उनके हुलिए के आधार पर जानकारी इकट्ठा की जा रही है.
देर रात हुई शिनाख्ती
पुलिस ने बताया कि महिला और बच्चों की शिनाख्ती हो गई है।महिला मंदिर हसौद के रीवा की रहने वाली है।उसका नाम संतोषी साहू पति चिंतामणि साहू 25 वर्ष है उसने आज अपनी बड़ी बेटी गीतांजलि और बेटे के किशन के साथ आत्महत्या की है।
Next Story
Share it
Top