Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पेट्रोल पंप में डाका डालने से पहले ही हथियार समेत पकड़ा गए 6 डकैत, आरोपियों के पास से तलवार, चाकू, रॉड, सब्बल और नकली पिस्तौल बरामद

पुलिस ने 6 शातिर डकैतों को डकैती की योजना बनाते घातक हथियारों समेत गिरफ्तार किया है। सभी आरोपियों को घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया गया और उनके पास से हथियार और 35,470 रुपये के साथ दोनों वाहन भी जब्त कर लिया गया है।

पेट्रोल पंप में डाका डालने से पहले ही हथियार समेत पकड़ा गए 6 डकैत, आरोपियों के पास से तलवार, चाकू, रॉड, सब्बल और नकली पिस्तौल बरामद

राजनांदगांव. पुलिस ने 6 शातिर डकैतों को डकैती की योजना बनाते घातक हथियारों समेत गिरफ्तार किया है। सभी आरोपियों को घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया गया और उनके पास से हथियार और 35,470 रुपये के साथ दोनों वाहन भी जब्त कर लिया गया है।

यह घटना डोंगरगढ़ की है, जहाँ पुलिस मध्यप्रदेश के सागर निवासी बाबूराम यादव, महेंद्र कुमार, सुनील कुमार, अनरथ गुर्जर, हेमराज और राजपाल यादव को गिरफ्तार किया है। पुलिस को सूचना मिली कि डोंगरगढ़ पहाड़ी के नीचे स्थित राजकट्टा हैलीपैड के पास झाड़ियों में मध्यप्रदेश के डकैत इनोवा और बोलेरो में आये हैं तथा झाड़ियों के पीछे बैठ कर नेशनल हाइवे में डकैती की योजना बना रहे हैं। इसके बाद साईबर सेल और थाने की टीम को घटना स्थल के लिए रवाना किया गया।



हैलीपैड के पास तलवार,चाकू,रॉड, सब्बल तथा डुप्लीकेट पिस्तौल के साथ आरोपियों और दो वाहन एक इनोवा क्रमांक एम.पी.19 BB 3333 व एक बोलेरो जिस पर नंबर नहीं था गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी बाबू राम यादव निवासी ग्राम पेंडो थाना भानगढ़ जिला सागर मध्यप्रदेश सभी को योजना समझा रहा था। बताया जा रहा है कि आरोपियों की पेट्रोल पम्प की अलमारी तोड़कर पूरे रुपये लूटने की योजना थी। पुलिस ने घेराबंदी कर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और उनके पास से हथियार समेत 35,470 रुपये व दोनों वाहन जप्त कर अपराध क्रमांक 385/2019 धारा 399,402 के तहत कार्रवाई कर ज्यूडिशियल रिमांड पर न्यायालय में पेश किया गया, जहां से सभी को जेल भेज दिया गया।

Share it
Top