Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बहतराई स्टेडियम में हॉकी प्रतियोगिता का किया शुभारंभ, बोले- छत्तीसगढ़ में 45 खेल प्रशिक्षकों की होगी नियुक्ति, खिलाड़ियों को प्रशिक्षण के लिए बाहर जाने की जरुरत नहीं

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बहतराई स्टेडियम में हॉकी प्रतियोगिता का शुभारंभ किया. सीएम भूपेश बघेल ने स्टेडियम से घोषणा करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में सरकार 45 खेल प्रशिक्षकों की नियुक्ति करेगी. प्रदेश के पांचों संभाग में कम से कम 11 प्रशिक्षकों की नियुक्ति होगी.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बहतराई स्टेडियम में हॉकी प्रतियोगिता का किया शुभारंभ, बोले- छत्तीसगढ़ में 45 खेल प्रशिक्षकों की होगी नियुक्ति, खिलाड़ियों को प्रशिक्षण के लिए बाहर जाने की जरुरत नहींbhupesh baghel speach

बिलासपुर. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बहतराई स्टेडियम में हॉकी प्रतियोगिता का शुभारंभ किया. सीएम भूपेश बघेल ने स्टेडियम से घोषणा करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में सरकार 45 खेल प्रशिक्षकों की नियुक्ति करेगी. प्रदेश के पांचों संभाग में कम से कम 11 प्रशिक्षकों की नियुक्ति होगी.

सीएम भूपेश बघेल ने आगे कहा कि राज्य के खिलाड़ियों को अब खेल परीक्षा देने और खेल का प्रशिक्षण लेने बाहर अन्य राज्य जाने की जरुरत नहीं पड़ेगी. प्रशिक्षण केंद्रों में आप केवल खेल की प्रतिभा निखारने की चिंता करें. हम उसे चयन करने में मदद करेंगे.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आगे कहा कि आपके खेल को देखकर दर्शक दीर्घा में बैठे लोगों को सीखने की ऊर्जा और हॉकी खेल को जानने की सीख मिलेगी. आप सभी खिलाड़ियों के कोचों ने खूब मेहनत कर आप सभी को तराशा है.. छत्तीसगढ़ सरकार बेहतर से सुविधा देकर खिलाड़ियों की प्रतिभा को निखारकर प्रशिक्षण केंद्र खोले जा रहे हैं.


Share it
Top