Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सुकमा में 4 नक्स​ली गिरफ्तार, बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में थे

नक्सल उन्मूलन अभियान के तहत पुलिस ने जिले के तीन अलग-अलग इलाकों से एक लाख के इनामी सहित 4 नक्सलियों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है पकड़े गए नक्सली किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में थे।

सुकमा में 4 नक्स​ली गिरफ्तार, बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में थे

नक्सल उन्मूलन अभियान के तहत पुलिस ने जिले के तीन अलग-अलग इलाकों से एक लाख के इनामी सहित 4 नक्सलियों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है पकड़े गए नक्सली किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में थे। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार थाना कोंटा इलाके के मुरलीगुडा की ओर सर्च अभियान पर पार्टी गई हुई थी, तभी जंगल में दो संदिग्ध व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया।

पुलिस ने जब पकड़े गए बारसे राजा (आरपीसी अध्यक्ष मेहता पंचायत) और मड़कम बंडी से पूछताछ की तो दोनों ने नक्सली गतिविधियों में शामिल होना बताया। इनमें से डीकेएमएस अध्यक्ष मड़कम बंडी पर छत्तीसगढ़ सरकार ने एक लाख का इनाम घोषित कर रखा है। दोनों नक्सली सुकमा जिले गोलापल्ली के रहने वाले हैं। दोनों नक्सलियों पर हाल ही में संपन्न विधानसभा चुनाव के दौरान पोलिंग बूथ के पास बम लगाने का आरोप है।

वहीं चिंतलनार थाना क्षेत्र के ग्राम कोत्तागुड़ा और तिमिरगुडा के नाले के पास दबिश देकर मड़कम देवा उर्फ वड्डे को गिरफ्तार किया है। यह भी पूर्व डीकेएमएस अध्यक्ष रहा है। इस पर मोटरसाइकिल लूटने व मारपीट करने जैसे गंभीर आरोप दर्ज हैं।

इसी जिले में जगरगुंडा इलाके में ग्राम विलियमपल्ली एवं राजपेंटा के मध्य घेराबंदी कर डीकेएमएस में सदस्य लेकाम कामा को गिरफ्तार किया गया है। इस पर चिंतावागू नाला के पास रोड में आईडी ब्लास्ट कर फायरिंग करने का आरोप है। सभी नक्सलियों को सुकमा कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।
Next Story
Share it
Top