Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

फर्जी नक्सली बनकर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले 3 निलंबित आरक्षक गिरफ्तार, बीते दिनों बस में आगजनी कर यात्रियों के लूट लिए थे मोबाइल और पैसे

फर्जी नक्सली बनकर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले 3 निलंबित आरक्षकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी निलंबित आरक्षकों ने बीते दिनों यात्री बस में आगजनी कर यात्रियों के मोबाइल और पैसे लूट लिए थे. नारायणपुर पुलिस ने इस मामले का खुलासा किया है. बीते 12 अगस्त को नक्सलियों ने यात्री बस में आग लगा दी थी.

फर्जी नक्सली बनकर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले 3 निलंबित आरक्षक गिरफ्तार, बीते दिनों बस में आगजनी कर यात्रियों के लूट लिए थे मोबाइल और पैसे

नारायणपुर. फर्जी नक्सली बनकर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले 3 निलंबित आरक्षकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी निलंबित आरक्षकों ने बीते दिनों यात्री बस में आगजनी कर यात्रियों के मोबाइल और पैसे लूट लिए थे. नारायणपुर पुलिस ने इस मामले का खुलासा किया है. बीते 12 अगस्त को नक्सलियों ने यात्री बस में आग लगा दी थी.

यात्रियों को बस से नीचे उतारकर लूटपाट की गई थी. घटना के बाद पुलिस मामले की पतासाजी में जुटी हुई थी. बस आगजनी के मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. एक आरोपी फरार बताया जा रहा है. पकड़े गए तीनों आरोपी पुलिस विभाग में कॉन्स्टेबल थे.

निलंबित होने के बाद तीनों आरोपी फर्जी नक्सली बनकर अलग-अलग क्षेत्रों में लूटपाट की घटना को अंजाम दे रहे थे. आरोपियों के पास से 20 नग मोबाइल, 40 हजार रुपए कैश बरामद किया गया है. साथ ही 2 पुलिस ने आरोपियों के पास से 2 एयर पिस्टल भी जब्त किया है. आरोपियों से विस्तृत पूछताछ की जा रही है.

Share it
Top