Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

2 सीएमओ निलंबित, कोरोना संक्रमण के रोकथाम एवं नियंत्रण कार्य में की लापरवाही

कोरोना वायरस से संक्रमण की रोकथाम एवं नियंत्रण के कार्यों में लापरवाही बरतने के मामले में हुआ निलंबन। पढ़िए पूरी खबर-

2 सीएमओ निलंबित, कोरोना संक्रमण के रोकथाम एवं नियंत्रण कार्य में की लापरवाही
X

रायपुर। नगरीय प्रशासन मंत्री डॉ. शिवकुमार डहरिया के निर्देश पर आज दो मुख्य नगर पालिका अधिकारियों को कोरोना वायरस से संक्रमण की रोकथाम एवं नियंत्रण के कार्यों में लापरवाही बरतने और विभागीय निर्देशों का पालन नहीं करने के कारण तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।

नगर पंचायत पखांजूर और नगर पंचायत अंतागढ़, ज़िला कांकेर के मुख्य नगर पालिका अधिकारी प्रह्लाद कुमार पांडेय और रमेश दुबे को सक्षम अधिकारी से अनुमति लिए बिना ही मुख्यालय छोड़कर जाने के कारण तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।

उल्लेखनीय है कि विभाग द्वारा कोरोना वायरस कोविड -19 से बचाव तथा रोकथाम के लिए सभी अधिकारियों को अनिवार्य रूप से मुख्यालय में रहकर आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश दिए गए है।

प्रह्लाद कुमार पांडेय तथा रमेश दुबे को जारी निर्देशों का पालन नहीं करने तथा कार्यों में लापरवाही बरतने के कारण छत्तीसगढ़ नगर पालिका सेवा (कार्यपालन) नियम 1973 के नियम 36 के तहत निलंबित कर दिया गया है। निलंबन की अवधि में दोनों का मुख्यालय ज़िला कार्यालय, कांकेर नियत किया गया है। श्री पांडेय और श्री दुबे को निलंबन अवधि में नियमानुसार जीवन निर्वाह भत्ते की पात्रता होगी।

Next Story