Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बेटे की आत्महत्या से दुखी पिता ने फांसी लगाकर दी जान, सुसाइड नोट में लिखा - बेटा मैं आ रहा तुम्हारे पास

बेटे की आत्महत्या से दुखी पिता ने भी खुदकुशी कर जान दे दी है। बेटे की आत्महत्या के 12 दिन बाद पिता ने फांसी लगाकर जान दी है। मृतक का नाम छबिलाल लाल साहू बताया जा रहा है।

बेटे की आत्महत्या से दुखी पिता ने फांसी लगाकर दी जान, सुसाइड नोट में लिखा - बेटा मैं आ रहा तुम्हारे पासA Father commits suicide after his son's death

रायपुर। बेटे की आत्महत्या से दुखी पिता ने भी खुदकुशी कर जान दे दी है। बेटे की आत्महत्या के 12 दिन बाद पिता ने फांसी लगाकर जान दी है। मृतक का नाम छबिलाल लाल साहू बताया जा रहा है। मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है जिसपे लिखा है कि बेटा मैं तेरे पास आ रहा हूं। जानकारी के मुताबिक उन्होंने देर रात खाना खाने के बाद अपनी पत्नी और बेटी से कहा कि अपने-अपने कमरे में सो जाओ, कल किसी काम से उसे रायपुर जाना है।

इसके बाद सभी सोने चले गए।. देर रात तकरीबन 1 बजे पत्नी की नींद खुली तो वह उठ कर किचन जाने के लिए कमरे से निकल रही थी। इस दौरान उन्होंने देखा कि उनके कमरे का दरवाजा बाहर से बंद है और खुल नही रहा। जिसको बाद उन्होंने आवाज लगाई, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। जिसके बाद उसने अपने परिचितों को कॉल कर घर बुलाया। जिसके बाद परिचित पहुंचे तो उन्होंने देखा कि छबिलाल साहू का शव आंगन में छत की पाइप से लटका हुआ है। जिसके बाद लोगों ने कुसमुण्डा पुलिस को इसकी सूचना दी। उसके बाद शव को फंदे से उतार कर नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। जंहा से पोस्टमार्टम के लिए शव को भिलाईबाजार भेजा गया।

बताया जा रहा है कि 12 दिन पहले इकलौते बेटे ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया था। वह राजधानी रायपुर मे एनआईटी में पढ़ाई कर रहा था। बेटे की मौत के बाद से परिवार सदमे से अभी उबर भी नहीं पाया था कि अब उसके पिता ने आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि बेटी की आत्महत्या के बाद पिता काफी दुखी था और वह गुमसुम रहने लगा था।

Next Story
Share it
Top