Top

रायपुर से दिल्ली के लिए 12 नवंबर से दो नई फ्लाइट शुरू, हवाई सफर हुआ सस्ता

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 13 2017 12:34AM IST
रायपुर से दिल्ली के लिए 12 नवंबर से दो नई फ्लाइट शुरू, हवाई सफर हुआ सस्ता

रायपुर से दिल्ली जाने वाले यात्रियों को 12 नवंबर से दो नए विमानों की सुविधा मिलेगी। जेट एयरवेज ने रायपुर से दिल्ली और दिल्ली से रायपुर के लिए दो नए विमानों का ऐलान किया है।

नई फ्लाइट्स शुरू होने के बाद दिल्ली के लिए विमानों की संख्या बढ़ेगी। इससे यात्री कम फेयर में ही सफर कर सकेंगे। जेट की फ्लाइट में बिजनेस क्लास की सुविधा होने से वीआईपी पैसेंजर को आवागमन में सुविधा होगी।

यह भी पढ़ें- एक लाख किसानों के राशनकार्ड होंगे निरस्त

बहुत समय से जेट की रायपुर दिल्ली फ्लाइट की मांग की जा रही थी। इसके पहले इंडिगो की फ्लाइट में यात्रियों को अधिक फेयर पर सफर करना पड़ता था।

व्यास ट्रैव्हल्स के संचालक कीर्ति व्यास ने बताया, दिल्ली से रायपुर के लिए उड़ान संख्या 9 डब्ल्यू 679 शाम 16.50 बजे उड़ान भरेगी और 18.35 बजे रायपुर पहुंचेगी। रायपुर से दिल्ली के लिए रात 9 बजे उड़ान भरेगी और रात 10.45 को दिल्ली पहुंचेगी।

यह भी पढ़ें- शिमला जिले के जुब्बल में इलेक्ट्रिक शॉर्ट सर्किट से 10 घर जलकर हुए खाक

दिल्ली से रायपुर के लिए उड़ान संख्या 9 डब्ल्यू 746 सुबह 6.40 बजे उड़ान भरेगी और 8.20 बजे रायपुर पहुंचेगी, जबकि रायपुर से दिल्ली के लिए 9 बजे टैकऑफ करेगी और 10.45 को दिल्ली पहुंचेगी।

उन्होंने बताया, दोनों विमानों के लिए बुकिंग शुरू कर दी गई है। दिल्ली के यात्री अधिक संख्या में होने की वजह से अतिरिक्त विमानों से यात्रियों को बड़ी राहत मिलेगी।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
two jet airways launches new flight from raipur to delhi on november 12

-Tags:#Raipur#Jet Airways
mansoon
mansoon

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo