Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

खुशखबरी: रायपुर से दिल्ली का हवाई सफर हुआ सस्ता

नई फ्लाइट्स शुरू होने के बाद दिल्ली के लिए विमानों की संख्या बढ़ेगी।

खुशखबरी: रायपुर से दिल्ली का हवाई सफर हुआ सस्ता

रायपुर से दिल्ली जाने वाले यात्रियों को 12 नवंबर से दो नए विमानों की सुविधा मिलेगी। जेट एयरवेज ने रायपुर से दिल्ली और दिल्ली से रायपुर के लिए दो नए विमानों का ऐलान किया है।

नई फ्लाइट्स शुरू होने के बाद दिल्ली के लिए विमानों की संख्या बढ़ेगी। इससे यात्री कम फेयर में ही सफर कर सकेंगे। जेट की फ्लाइट में बिजनेस क्लास की सुविधा होने से वीआईपी पैसेंजर को आवागमन में सुविधा होगी।

यह भी पढ़ें- एक लाख किसानों के राशनकार्ड होंगे निरस्त

बहुत समय से जेट की रायपुर दिल्ली फ्लाइट की मांग की जा रही थी। इसके पहले इंडिगो की फ्लाइट में यात्रियों को अधिक फेयर पर सफर करना पड़ता था।

व्यास ट्रैव्हल्स के संचालक कीर्ति व्यास ने बताया, दिल्ली से रायपुर के लिए उड़ान संख्या 9 डब्ल्यू 679 शाम 16.50 बजे उड़ान भरेगी और 18.35 बजे रायपुर पहुंचेगी। रायपुर से दिल्ली के लिए रात 9 बजे उड़ान भरेगी और रात 10.45 को दिल्ली पहुंचेगी।

यह भी पढ़ें- शिमला जिले के जुब्बल में इलेक्ट्रिक शॉर्ट सर्किट से 10 घर जलकर हुए खाक

दिल्ली से रायपुर के लिए उड़ान संख्या 9 डब्ल्यू 746 सुबह 6.40 बजे उड़ान भरेगी और 8.20 बजे रायपुर पहुंचेगी, जबकि रायपुर से दिल्ली के लिए 9 बजे टैकऑफ करेगी और 10.45 को दिल्ली पहुंचेगी।

उन्होंने बताया, दोनों विमानों के लिए बुकिंग शुरू कर दी गई है। दिल्ली के यात्री अधिक संख्या में होने की वजह से अतिरिक्त विमानों से यात्रियों को बड़ी राहत मिलेगी।

Share it
Top