Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

थीफ फैमिली: मां, बेटी, सास और बहु लोगों की जेब से ऐसे उड़ाती थी पैसे

चारों आरोपित महिलाएं एक ही परिवार की है और रिश्ते में मां-बेटी व सास-बहू है।

थीफ फैमिली: मां, बेटी, सास और बहु लोगों की जेब से ऐसे उड़ाती थी पैसे

बस में सवार एक महिला के रुपये निकालते हुए चोर गिरोह की कुछ महिलाओं को झज्जर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। चारों आरोपित महिलाएं एक ही परिवार की है और रिश्ते में मां-बेटी व सास-बहू बताई जाती है।

चारों महिलाओं को पुलिस द्वारा काबू करने के बाद इन सभी को महिला पुलिस कर्मियों ने झज्जर के नागरिक अस्पताल में मेडिकल परीक्षण कराया।

बाद में इन सभी से पुलिस ने पूछताछ करने के बाद जब आरोपित महिलाओं को अदालत में पेश किया गया तो माननीय न्यायाधीश ने इन सभी को चौदह दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

जानकारी के अनुसार झज्जर बस स्टैंड से गांव पलड़ा की एक महिला अपने गांव जाने के लिए सवार हुई थी। बस में भीड़ अधिक होने की वजह से आरोपित महिलाएं भी बस में चढ़ गई और मौका पाकर पलड़ा गांव की इस महिला का पर्स चुरा लिया।

पर्स में साढ़े सात हजार रुपये थे। लेकिन उसी दौरान ही महिला को अपना पर्स चोरी होने का आभास हो गया और उसने इनमें से एक महिला को मौके पर पकड़ भी लिया। इसी दौरान धौड़ चौक पर बस को चालक ने रोक दिया। पीडि़ता ने बस में ही हंगामा खड़ा कर दिया।

उसी दौरान पुलिस को मौके पर बुलवाया गया और जब तलाशी ली गई तो आरोपित महिलाओं में से किसी एक के पास पीडि़ता का पर्स बरामद हुआ।

आरोपित चारों महिलाओं को पुलिस उसी समय अपने साथ ले गई और बाद में उनका मेडिकल परीक्षण कराए जाने के बाद उन्हें अदालत में पेश किया। जहां से सभी को चौदह दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

उधर पता भी चला है कि महिलाओं का यह चोर गिरोह सिरसा जिले के गांव रानिया का रहने वाला है और सभी आरोपित महिला रिश्ते में मां-बेटी व सास और बहु लगती है।

Next Story
Share it
Top